“नेहरु जी अच्छे नहीं लगते, इसलिए सरदार पटेल की फोटो डाली”, पण्डित नेहरु के जगह सरदार पटेल की फोटो शेयर कर ट्रोल हुए पंजाब के सीएम चन्नी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुरक्षा में चूक के सवाल पर फंसे पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी अब के नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. ये विवाद किसी और ने नहीं बल्कि उनकी ही पार्टी ने उन्हें विवादों के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर व्यंग्य कसते हुए शनिवार को एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने सरदार पटेल की फ़ोटो लगाकर एक क्योट शेयर किया है. जिसमें लिखा है, “जिसे कर्त्तव्य से ज़्यादा जान की फ़िक्र हो, उसे भारत जैसे देश में बड़ी जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए ! – सरदार वल्लभभाई पटेल”

प्रधानमंत्री पर किए गए इस ट्वीट पर सीएम चन्नी अब खुद फंसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, सीएम चन्नी द्वारा शेयर किया गया क्योट सरदार पटेल का न होकर पूर्व प्रधानमंत्री पण्डित जवाहर लाला नेहरु का है. जिसे राजस्थान कांग्रेस कमेटी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शुक्रवार को ही शेयर किया गया था.

अब इस ट्वीट के बाद पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं. साथ ही कई मीडिया चैनल ने चन्नी को ट्रोल करते हुए खबर भी चलाया है. बावजूद इसके पंजाब के मुख्यमंत्री ने अभी तक न तो अपनी गलती मानी है, और न ही ट्वीट को डिलीट किया है. शायद कांग्रेस के मुख्यमंत्री को नेहरु जी अच्छे नहीं लगते इसलिए उन्होंने नेहरु जी की जगह सरदार पटेल की फोटो डाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.