कपल्स का झगड़ा सुलझाने पहुंचा डिलीवरी बॉय, गाली देने पर लड़की को जड़ा थप्पड़, देखें विडियो

रिलेशनशिप में कभी मधुरता और प्यार के पल होते हैं तो कभी कड़वाहट और लड़ाई-झगड़े भी होते हैं. हालाँकि यदि कड़वाहट के ये पल अपनी सीमा से अधिक हो जाते है तो कई बार इसके परिणाम भी बुरे होते हैं. इसके अलावा अगर कोई तीसरा पक्ष इसमें हस्तक्षेप करता है तो स्थिति और भी खराब हो जाती है. इसी तरह की एक घटना ओडिसा के भुवनेश्वर में तब देखने को मिली जब एक फूड डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने प्रेमी के झगड़े में दखल दिया और लड़की को खुलेआम पीटना शुरू कर दिया.

प्रेमी को दे रही थी गाली

कथित तौर पर इंदिरा गांधी पार्क से बाहर आने के बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ तीखी बहस करने लगी. वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की मौखिक और शारीरिक रूप से अपने प्रेमी को गाली देती है और यहां तक ​​कि उस पर पत्थर भी फेंकती है. लोग मौके पर जमा हो गए और घटना को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया, जिससे लड़की भड़क गई और एक राहगीर का फोन भी छीनने की कोशिश की.

दोनों में से किसी ने पुलिस में नहीं की शिकायत

यह तब था जब फ़ूड डिलीवरी बॉय ने कपल की बातचीत में हस्तक्षेप करने की कोशिश की और शांतिदूत के रूप में काम किया. जब उसने लड़की द्वारा इस्तेमाल किए गए अपशब्दों का विरोध किया, तो वह भड़क गई और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उस पर चिल्लाना शुरू कर दिया. इससे दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. डिलीवरी बॉय ने आखिरकार अपना धैर्य खो दिया और उसे पीटना शुरू कर दिया. वीडियो में वह लड़की को धक्का देते, घूंसा मारते, थप्पड़ मारते और पीटते हुए नजर आ रहा है. राहगीरों ने उन्हें शांत करने की कोशिश की और स्थिति को संभालने की कोशिश की.