भतीजे का प्यार चढ़ा परवान तो चाची पर छिड़कने लगा जान

जब रिश्तेदारी में ही दो लोगों के बीच अवैध संबंध बनने लगे तो बात ज्यादा बढ़ने लगती है और दोंनो पक्षों की बदनामी भी होने लगती है.कुछ ऐसा ही मामला शुक्रवार को वाराणसी जिले के कपसेठी थाना क्षेत्र का प्रकाश में आया हैं , मामला कपसेठी के एक गांव का है . जहा दो बच्चों की मां अपने ही भतीजे के साथ फरार हो गई. ओर तो ओर अपने दोनों बच्चों को भी साथ ले गई. लंबे समय से दोनों के बीच प्रेम संबंध था. घटना की जानकारी महिला के पति को हुई ,तो पति थाने पहुंचकर भतीजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. उसने पत्नी और दोनों बच्चों का पता लगाने की गुहार लगाई है. घटना की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है.

महिला जो दो बच्चों की मां है उसका पति काम के सिलसिले में काफी दिनों से मुंबई में रहता है. इस बीच उसका अवैध संबंध अपने ही भतीजे से ही हो गया. दोनों अक्सर लुक-छिप के मिलते थे. इसकी भनक परिवार को नहीं लग सकी. पर्व-त्योहार व अन्य अवसरों पर महिला का पति घर आता था लेकिन उसको भी इस प्रेम संबंध का एहसास नहीं हो सका. चाची और भतीजे ने अपने संबंध को और मजबूत करने के लिए साथ रहना तय किया और घर से भागने की योजना बनायी. इस बीच घर वालों को दोनों के प्रेम संबंध की जानकारी घरवालों को हो गयी. इसके बारे में महिला के पति को बताया.

मुंबई से आया पति

दो बच्चों की मां का भतीजे के साथ प्रेम संबंध जानकर उसका पति भी हतप्रभ रह गया. आनन-फानन में मुंबई से घर के लिए निकला. इसकी जानकारी चाची और भतीजे को हुई तो दोनों बच्चों को साथ लेकर फरार हो गए. पति के घर पहुंचने पर पूरे मामले के बारे में पता चला. पहले तो उसने पत्नी को तलाशने की बहुत कोशिश की. महिला के परिचितों और रिश्तेदारों तक पहुंचा लेकिन कुछ नहीं पता चला. थक-हारकर थाने गया और भतीजे के खिलाफ पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दिया है. उसने पत्नी और बच्चों को खोजने की गुहार पुलिस से लगायी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.