पुलिस मुठभेड़ में रोहनिया थाने का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, लूट, डकैती समेत 40 से अधिक मुकदमे है दर्ज

वाराणसी. अखरी बाइपास स्थित चंद्रिका विहार कॉलोनी में पुलिस ने सोमवार देर रात मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर संदीप उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर लूट, डकैती और हत्या के प्रयास जैसे लगभग 40 मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं. मुठभेड़ में आरोपी के पास से पुलिस को एक तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक मिली है.

रोहनिया पुलिस को रात करीब 10 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि चंद्रिका नगर अखरी में लुटेरे छिपे हुए हैं. सूचना पर तत्काल पुलिस वहां पर पहुंची और घेराबंदी कर ली. पुलिस को देखते बदमाश ने फायरिंग की इसके बाद वह भागने लगा, तो पुलिस ने बदमाश का पीछा कर उसे दबोच लिया.

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम संदीप उर्फ गोलू यादव निवासी बेटाबर बताया. आरोपी रोहनिया थाने में हिस्ट्रीशीटर भी है. गिरफ्तार शातिर अपराधी गोलू यादव के के खिलाफ लंका, रोहनियां, भेलूपुर, शिवपुर सहित अन्य थाने में करीब 40 मुकदमे दर्ज हैं. इसमें करीब 20 मुकदमें सिर्फ लूट के हैं.

गोलू पिछले वर्ष लंका थाना क्षेत्र के लौटूबीर बाइपास से ट्रक ड्राइवर को गोली मारकर 56 हजार की लूट में भी शामिल था. पुलिस 18 महीने से आरोपी की तलाश कर रही थी. मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. गिरफ्तार करने वाली टीम में अखरी चौकी इंचार्ज मनोज तिवारी सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.