Varanasi: भाजपा विधायक का बड़ा घोटाला, बिना काम पूरा किये ही चार महीने पहले की लगा दी शिलापट्टिका

एक ओर भाजपा सरकार अपने विकास कार्यों का ढिंढोरा पीट रही है. भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि विकास के दम पर भाजपा ने दूसरी बार यूपी में सत्ता में कदम रखा है. लेकिन वहीँ प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से भाजपा विधायक का घोटाला सामने आ रहा है. जहां बिना काम कराए रातों-रात एक शिलापट्टिका लगा दी गई. जिसमें कि 4  महीने पहले की तारीख दिखाई गई है. और लिखा गया है कि यह कार्य 6 जनवरी 2022 को माननीय विधायक, राज्यमंत्री के करकमलों द्वारा पूर्ण कराया गया.

मामला दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के नवाब गंज वार्ड के ब्रह्मानंद कॉलोनी का है. जहां बीती रात कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के दीवार पर शिलापट्टिका लगा दी. जिसमें दिखाया गया कि माननीय विधायक और राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी के कर कमलों द्वारा 6 जनवरी 2022 को इस गली को बनाने का कार्य पूर्ण किया गया. लेकिन स्थानीय निवासियों की मानें तो यह गली पिछले पांच सालों के दौरान कभी बनी ही नहीं. हाल ही में तीन-चार दिनों पहले इस गली में विधायक निधि से गली बनने के लिए बालू वगैरह गिराया गया है. जबकि शिलापट्टिका में स्पष्ट तौर पर 6 जनवरी 2022 की तारीख दिखाई गई है.

अब समझ में यह नहीं आ रहा है कि विधायक जी क्या हर छ:  महीने में ही गलियां बनवाएंगे. भाजपा विधायक की यह करतूत वर्तमान सरकार के योजनाओं और उनकी कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रही है कि काम तो हुआ नहीं और शिलापट्टिका पर 4 महीने पहले की तारीख दिखाकर लगा दी गई. अब जबकि गली में काम लगने के लिए सामग्री गिराई गई हैं. लेकिन भाजपा विधायक का इसमें स्पष्ट तौर पर घोटाला सामने नजर आ रहा है.