यूपी विधानसभा 2022: AIMIM पार्टी के उत्तरी विधानसभा प्रत्याशी हरीश मिश्रा ने किया नामांकन

वाराणसी. सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के उत्तरी विधानसभा प्रत्याशी हरीश मिश्रा “बनारस वाले मिश्रा जी” ने नामांकन किया. कहा कि मुझे लालच होता तो मैं भाजपा ज्वाइन करता. हम समाजवादी विचारधारा के लोग हैं, इसलिए शायद कांग्रेस ने मुझे टिकट नहीं दिया.

गुरुवार को उत्तरी विधानसभा सीट से नामांकन करने पहुंचे हरीश मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस का जो भी कैंडिडेट रहा वो कभी भी किसी भी सवाल पर बनारस की सड़कों पर लड़ा नहीं। मेरा सवाल अनाथ या नाजायाज न हो जाए इसलिए मुझे AIMIM पार्टी ने मुझे उत्तरी विधानसभा से सीट दिया.

बता दें कि‍ सोशल मीडि‍या पर हरीश मिश्रा को लोग बनारस वाले मिश्रा जी के नाम से जानते है ओर तो ओर मोदी-योगी के खि‍लाफ बयानबाजी करने वाले और कभी कांग्रेस के सेवा दल से जुड़े रहे थे. वाराणसी के हरीश मि‍श्रा को ओवैसी की पार्टी ने वाराणसी उत्तरी विधानसभा से अपना प्रत्‍याशी बनाया है. हरीश मि‍श्रा लंबे समय से कांग्रेस से दावेदारी कर रहे थे. कांग्रेस ने उत्‍तरी से गुलराना तबस्‍सुम को टि‍कट दे दि‍या. इसके बाद हरीश मि‍श्रा ने ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम का दामन थाम लि‍या.

Leave a Reply

Your email address will not be published.