UP Election 2022: विधानसभा शहर दक्षिणी की कांग्रेस प्रत्याशी मुदिता कपूर पहुंची कांग्रेस महानगर कार्यालय, पार्टी नेताओं से की मुलाकात

वाराणसी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा वाराणसी की आठ विधानसभाओं में से 4 विधानसभा पर महिला प्रत्याशी को उतारकर कर “लड़की हूं-लड़ सकती हूं” नारे को परवाज़ देने का काम किया है. इसी क्रम में शहर दक्षिणी विधानसभा (389) से फेमस आर्किटेक्ट मुदिता कपूर को प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में शनिवार को प्रत्याशी मुदिता कपूर ने मैदागिन स्थित राजीव भवन में स्थित कांग्रेस के महानगर कार्यालय पहुंचकर महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे और कांग्रेस पार्टी के नेताओं से मुलाकात की.

कांग्रेस ने नेताओं ने दक्षिणी प्रत्याशी के रूप में मुदिता को उम्मीदवार बनाये जाने पर उनका स्वागत किया तो पार्टी का दुपट्टा पहना कर वरिष्ठ नेताओं ने आशीर्वाद देते हुए विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए मूल मंत्र भी दिये.

कांग्रेस प्रत्याशी मुदिता कपूर ने बताया कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने मुझपर जो भरोसा दिखाया है. उसपर खरा उतरने का प्रयास है. आज महानगर कार्यालय में वरिष्ठजनों से मुलाक़ात कर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक अहम बैठक भी की गई, जिसका उद्देश्य प्रियंका गांधी के इन चुनाव अभियान में उनके सन्देश और उनकी नीतियां चाहे वो मंहगाई हो या बेरोजगारी, चाहे वो किसानों का मुद्दा हो या बिजली के बिल से परेशान आम जनता को राहत देने की बात.

Leave a Reply

Your email address will not be published.