यूपी चुनाव 2022: सेवापुरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी नीलरतन सिंह पटेल” नीलू” ने किया नामांकन

वाराणसी. विधानसभा चुनाव के सातवे चरण के नामांकन के अंतिम दिन गुरुवार को कलेक्ट्रेट में सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी नामांकन को पहुंच रहे हैं. भाजपा के सेवापुरी सीट के प्रत्याशी नील रतन सिंह पटेल उर्फ नीलू भी अपनी कार से नामांकन के लिए पहुंचे. तबीयत नासाज़ होने से उन्हें व्हीलचेयर पर बैठाकर नामांकन स्थल तक ले जाया गया.

नील रतन सिंह पटेल उर्फ नीलू ने कहा कि तबियत खराब होने से कुछ दिन की दिक्कत है, महीने-दो महीने में फिर से जनता की सेवा के लिए पहले की तरह काम करुंगा. वहीं चुनाव को लेकर उन्होंने बताया कि 2017 में सेवापुरी की जनता ने एनडीए पर भरोसा कर के मुझे सेवा करने का अवसर दिया था.सेवापुरी को हमने मॉडल ब्लॉक बनाने का कार्य किया है.

उन्होंने कहा कि हमने पूरे सेवापुरी का सर्वांगीण विकास किया है, चाहे सड़क, बिजली, कानून व्यवस्था, शिक्षा का क्षेत्र हो सभी पर काम किया गया है. इसी के दम पर वहां की जनता ने मुझे दोबारा मौका दिया है. उन्होंने कहा मैंने एनडीए के छोटे से कार्यकर्ता के रुप में काम किया है. मेरे ऊपर जो भरोसा किया गया है, उसपर मैं खरा उतरने का काम करुंगा.

बता दें, सेवापुरी विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक नील रतन सिंह पटेल ‘नीलू’ ने 2017 में बीजेपी के सहयोगी अपना दल (एस) के टिकट पर विधायक बने थे. हालांकि इस बार वह बीजेपी के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.