अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाने के लिए बहन प्रियंका ने वाराणसी के गंगा तट से शुरू किया महाअभियान

वाराणसी. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा के मकान में मृत पाए गए थे. परिजनों और बिहार सरकार के एप्रोच के बाद इसकी सीईबीआइ जांच शुरू हुई है. वहीं परिजन आज भी इस संशय में हैं कि इतना जिंदादिल इंसान कैसे आत्महत्या कर सकता है. ऐसे में वाराणसी में बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन करने पहुंचे उनकी बड़ी बहन प्रियंका सिंह ने बाबा विश्वनाथ से उनकी आत्मा की शान्ति और उन्हें न्याय दिलाने की प्रार्थना की.

इसके बाद गंगा घाट पर होने वाली प्रसिद्द आरती में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि गंगा मइया और बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से हमारे भाई को न्याय जरूर मिलेगा. हम आज से काशी में अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए महाअभियान की शुरुआत कर रहे हैं.

राजेंद्र प्रसाद घाट पर प्रियंका सिंह ने कहा कि ‘हमें CBI पर पूरा भरोसा है. उम्मीद है कि CBI मुकदमे के 6 आरोपियों के खिलाफ बहुत जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी. प्रियंका ने कहा कि हम काशी इसलिए आए हैं कि सुशांत को न्याय दिलाने के हम महाअभियान की शुरुआत करें। सुशांत महादेव के बहुत बड़े भक्त थे. हमने गंगा किनारे घाट पर बैठ कर महादेव के साथ ही सुशांत को भी याद किया. महादेव और मांग गंगा से प्रार्थना की कि हमारा भाई जहां भी हो अच्छे से हो. हम उसे न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ते रहेंगे और कभी पीछे नहीं हटेंगे.’