PM मोदी आज नमो एप के जरिए वाराणसी के बूथ अध्यक्षों से करेंगे संवाद, आगामी चुनाव को लेकर करेंगे संवाद

काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे नमो एप के माध्यम से वाराणसी के बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे.

सभी बूथ अध्यक्षों के नाम प्रदेश नेतृत्व को भेजे जा चुके हैं. प्रधानमंत्री मोदी इस संवाद के माध्यम से काशी में कोरोना को लेकर क्या समस्या है और इसके लिए क्या उपाय किये जा रहे हैं, टीकाकरण प्रक्रिया कहां तक पहुंची, इसको लेकर बातचीत करेंगे. इस बात की जानकारी बीजेपी की उत्तर प्रदेश आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर देते हुए लोगों से नमो एप के जरिए अपने विचार और सुझाव साझा करने को कहा है.

बीजेपी काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय सयोजक विजय गुप्ता ने “द फ्रंट फेस इंडिया” को बताया कि 18 जनवरी को सुबह 11 बजे पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा बूथ अध्यक्षों से संवाद नमो एप के जरिए किया जाएगा. ये बूथ अध्यक्ष महानगर और जिला बूथ अध्यक्ष होंगे. सभी बूथ प्रभारियों की सूची प्रदेश नेतृत्व को भेज दी गई है. यह बात अत्यंत गोपनीय रखी जायेगी कि इनमें से सीधा संवाद पीएम मोदी किससे करेंगे.

विजय गुप्ता ने बताया कि सभी सारे बूथ प्रभारियों में से सिर्फ आठ बूथ प्रभारियों का चयन किया जाएगा, जिनसे कोरोना को लेकर क्या उपाय और टीकाकरण कितनी तेजी से हो रहा, इस पर चर्चा होगी. बूथ अध्यक्ष चाहे तो शहर की अन्य समस्याओं पर भी बात कर सकता हैं. इसके अलावा,प्रधानमंत्री मोदी आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी बातचीत करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.