“PM मोदी ने बनारस ही नहीं, बल्कि पूरे देश का विकास किया’: पण्डित छन्नूलाल मिश्रा ने प्रधानमंत्री को दिया आशीर्वाद, कहा – ‘पूर्ण बहुमत से फिर बन रही BJP की सरकार”

प्रधानमंत्री का आखिरी चुनावी दौरा शनिवार को वाराणसी में संपन्न हुआ. ऐसे में वाराणसी के मशहूर शास्त्रीय गायक पण्डित छन्नू लाल मिश्र ने प्रधानमंत्री को आशीर्वाद देते हुए स्वस्थ होने की कामना की. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने (प्रधानमंत्री) ने न केवल अपने संसदीय क्षेत्र को बल्कि देश को काफी विकसित कर दिया है. अगले 10 मार्च को यूपी में फिर से पूर्ण बहुमत से बीजेपी (BJP) की सरकार बनेगी.

विडियो में पण्डित छन्नूलाल मिश्र ने कहा, “मैं अपने प्रधानमंत्री को मेशा स्वस्थ रहने का आशीर्वाद देता हूँ. इसी तरह से देश को आगे बढ़ाते रहें. उन्होंने बनारस को तो एकदम नया कर दिया है. अभी ये आजमगढ़ के देहात से आए, तो वहाँ देखा कि दिन भर इन्हीं के चर्चे होते रहे कि हम लोगों के लिए बहुत कुछ किया है. उन्होंने पूरे देश के लिए बहुत कुछ किया है. हमारी शुभकामनाएँ हैं कि वो इसी तरह से हमारे बीच बना रहें.”

पण्डित छन्नूलाल ने पीएम मोदी के लिए दो पंक्तियाँ भी गाई. जिसके बोल हैं, रंक को आज दान देने दो, आज हुआ है मोदी जी का आगमन, आज आधार पा रहा है मन. क्यों भटकता पड़े तुझे जीवन मुक्ति को, आज प्राण देने दो. शब्द को अर्थ ज्ञान लेने दो.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (5 फरवरी 2022) को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं. उन्होंने वाराणसी में रोड शो किया. इस दौरान पीएम मोदी ने पुलिस लाइन में भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और उसके बाद मालदहिया चौराहे पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें प्रणाम किया.