Open Mic: साहित्य की भावना जगाए रखने को ओपन माइक का आयोजन, “ख्वाहिश” में दिखा युवाओं का साहित्यिक जोश

नई पीढ़ी के युवाओं में साहित्य की एक नई लहर जागृत दिखाई पड़ रही है. ऐसे में शहर की प्रतिभाओं को खोजने और दिल की बात जुबां तक लाने के लिए ‘ख्वाहिश’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. फेल्शिया वर्ड्स पब्लिकेशन हाउस एंड वामा इवेंट्स की प्रस्तुति ‘ख्वाहिश’ में युवाओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर खूब तालियां बटोरी. वाराणसी के “इंग्लिश मसाला कैफ़े” में रविवार को आयोजित हुए कार्यक्रम में शहर के चर्चित युवाओं ने लोगों का दिल अपने अल्फाजों से जीत लिया. इस दौरान सभी ने भरपूर एन्जॉय किया.

कार्यक्रम में 28 प्रतिभागियों ने अपनी लिखी कविता पाठ से लेकर गजल और गायकी से लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया. दर्शकों ने अत्यंत उत्साहपूर्वक प्रत्येक कलाकार का समर्थन किया. कार्यक्रम का आयोजन करने वाली टीम में आदित्य श्रीवास्तव, अनुजा गोराई, शालिनी सिंह, अदिति सिंह, कृष्णवत रितेश, आकाश गुप्ता, राघव ओझा शामिल हैं. प्रोग्राम में मुख्य अतिथि Red FM की RJ पिंकी और RJ शशांक, बदरी गुरु रहे. कार्यक्रम का समापन RJ पिंकी और शशांक ने सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट देकर किया.

इन संस्थानों का रहा सहयोग

Powered by – Hindustan FireworksAssociate

Sponsors -1. Hotel Castillo 2. Chokrayat Agro Indrustries 3. Sri Kaliswari Fireworks Pvt. Ltd 4. Vinod Diagnostic Center 5. Cream Bell (R.J.Corp.)

Venue Partner – English Masala,near bhu gate

Guidance Partner – Sukoon Open Mic