वाराणसी दक्षिणी में AAP के प्रत्याशी “अजीत सिंह” का जलवा, ढ़ोल-नगाड़े से लोगों ने किया स्वागत

वाराणसी . वाराणसी के दक्षिणी विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने आगमी विधानसभा के लिये राजमंदिर के पार्षद अजीत सिंह जी को प्रभारी बनाकर विपक्षी खेमों में हलचल मचा दी हैं. अजीत सिंह के नाम की घोषणा होते ही वाराणसी के हॉट सीट पर राजनैतिक चर्चाओं का बाजार गरम हो गया हैं. क्षेत्र के प्रमुख चौराहों के चाय-पान की दुकानों पर अजीत सिंह द्वारा करायें गये विकास कार्यों की चर्चा जोरो पर है .

वहीं अजीत सिंह के प्रभारी घोषित होते ही क्षेत्रीय जनता और उनके समर्थकों में जोश देखने लायक हैं. अजीत के राजमंदिर पहुँचते ही समर्थकों ने फूल- मालाओं से लादकर ढोल- नगाड़ों के बीच उनका स्वागत कर अपनी खुशी जाहिर करतें हुए, एक-दूसरे को मिठाइयाँ खिलाई.

इस अवसर पर मौजूद प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह और पूर्व जिलाध्यक्ष मनीष गुप्ता ने उम्मीद जताई कि अजीत सिंह जी व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई को मजबूती प्रदान करते हुए दक्षिणी विधानसभा में ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेंगें.

स्वागत करने वालों में प्रमुख रुप से सर्वश्री सरोज शर्मा, पं रवि दत्त मिश्र, गोपाल पांडेय,मनीष कसौधन, विनोद कुशवाहा, आफताब आलम”गुड्डू”, राज बेनवंशी, अनिल अग्रवाल, मनीष पाल, किर्तन चौधरी, सुजित सिंह, सुखलाल कन्नौजिया, संजय रस्तोगी, पुष्कर ओझा, आशीष गुप्ता, मुन्ना दुबे, बाबू यादव, मुकेश मेहरोत्रा, बनवारी सेठ, विशाल सेठ (एडवोकेट) पिंटू आदि रहे.

स्वर्णकारों का पूर्ण समर्थन

बता दे कि अजीत सिंह जाति से सुनार हैं। उनके दक्षिणी से उम्मीदवार बनने पर सुनारों में अत्यंत हर्ष का माहौल है। सोशल मीडिया साइट्स पर स्वर्णकारों के व्हाट्सएप व फ़ेसबुक ग्रुप में इस वक़्त अजीत सिंह की ही चर्चाएं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.