राष्ट्रीय मतदाता दिवस: DCP काशी ज़ोन ने कोतवाली थाने पर दिलाई पुलिसकर्मियों को मतदान की शपथ, ज़ोन के सभी थानों पर हुआ आयोजन

वाराणसी. राष्ट्रीय मतदाता दिवस 25 जनवरी के उपलक्ष्य में महानगर कमिश्नरेट पुलिस के काशी ज़ोन में DCP काशी ज़ोन कार्यालय पर पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश के क्रम में मतदान दिवस का आयोजन किया गया. इस आयोजन में DCP काशी ज़ोन आरएस गौतम ने सभी पुलिसकर्मियों को मतदान की शपथ दिलाई.

इस दौरान DCP काशी ज़ोन कार्यालय के कर्मी, ACP कोतवाली और कार्यालय के कर्मी, कोतवाली थाने के प्रभारी निरीक्षक और पुलिस कर्मी एवं महिला थाने की प्रभारी निरीक्षक और पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

DCP काशी ज़ोन आरएस गौतम ने सभी को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को बनाये रखते हुए निर्भीक होकर, धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे” की शपथ दिलायी.

इसी क्रम में काशी जोन के ACP भेलूपुर कार्यालय एवं ACP दशाश्वमेध कार्यालय के अलावा इनसे सम्बंधित थाने आदमपुर, रामनगर, लंका, चितईपुर, भेलूपुर, लक्सा, दशाश्वमेध, चौक पर शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.