अनसूचित मोर्चे सम्मेलन में बोले, सांसद बी पी सरोज अनूसूचित समाज के लोगों को अपने विकास के लिए पुनः योगी सरकार बनानी होगी

वाराणसी . भारतीय जनता पार्टी अनसूचित मोर्चा द्वारा अनसूचित जाति सम्मेलन का आयोजन रविवार को चितईपुर स्थित अभिनंदन वाटिका में आयोजित हुआ. गरीबों की पीड़ा को गरीब ही समझ सकता है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गरीबी झेली है.गरीबों के दुःख दर्द को समझा इसलिए अब गरीबों का विकास और उत्थान कर रहे हैं. प्रदेश में जब से योगी सरकार बनी है तभी से अनूसूचित समाज विकास की मुख्यधारा से जुड़ा है और सरकार की योजनाओं का लाभ सीधे खाते में पहुंच रहा है.

उक्त बातें अनूसूचित मोर्चा वाराणसी महानगर के अनूसूचित मोर्चा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि मछली शहर के सांसद वीपी सरोज ने रविवार में मौजूद अनूसूचित समाज के हुजूम को सम्बोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि अगर अनूसूचित समाज को अपना विकास करना है तो आप सभी को जागृत होकर पुनः कमल खिलाकर यूपी में योगी की सरकार बनानी होगी.

सांसद ने कहा कि पूर्व की सरकारों में गरीबों की योजनाएं नब्बे प्रतिशत रास्ते में ही नेता, गुंडे, माफिया हजम कर जाते थे और सबसे ज्यादा अनूसूचित समाज के लोग सुविधाओ से वंचित होते थे। दो वर्षों से निःशुल्क राशन का वितरण, सरकारें पारदर्शी रूप से करा रही है. शौचालय, आवास, किसान सम्मान निधि का पैसा सीधे पूरा का पूरा खातो में जा रहा है.

सांसद ने कहा कि अब किसान सम्मान निधि छह हजार से बढ़ाकर 10 हजार होने वाली है. इसलिए लक्ष्मी रूपी कमल खिलाकर आप सभी भाजपा की पुनः सरकार बनाने का मोर्चा .

कार्यक्रम के प्रारंभ में मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन कर माल्यार्पण किया.

भाजपा मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ ने बताया कि इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, अनूसूचित मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रंजीत रावत, प्रदेश मंत्री अशोक सोनकर, क्षेत्रीय अध्यक्ष अजीत रावत, क्षेत्रीय महामंत्री रजनीश कनौजिया, अनिल सागर आदि ने भी सम्मेलन को सम्बोधित किया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता अनूसूचित मोर्चा अध्यक्ष जितेंद्र सोनकर ने करते हुए अतिथियों का स्वागत और आभार व्यक्त किया.

संचालन महानगर उपाध्यक्ष संतोष कनौजिया एवं मनोज सोनकर ने किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.