IPS आदित्य लांगेह का हुआ प्रमोशन ,मिला DCP वरुणा ज़ोन की कमान, विक्रांत वीर बने DCP सुरक्षा और सूचना

वाराणसी. वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के दो आईपीएस अफसरों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया गया है. आईपीएस आदित्य लांगेह को डीसीपी वरुणा जोन बनाया गया है. वहीं अब तक डीसीपी वरुणा जोन रहे आईपीएस विक्रांत वीर को डीसीपी सुरक्षा औऱ अभिसूचना की कमान दी गई है.

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने दो आईपीएस के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया हैं. इसके पूर्व सीपी ने डीसीपी काशी जोन अमित कुमार को डीसीपी मुख्यालय और डीसीपी पद पर रामसेवक गौतम की तैनाती की थी. आईपीएस आदित्य लांगेह को प्रमोशन मिलने पर ए सतीश गणेश ने कंधे पर पांच सितारा बैच लगाकर बधाई दी.और उन्हें डीसीपी वरुणा जोन की जिम्मेदारी दी.

बता दें, उत्तर प्रदेश शासन ने बुधवार को आधा दर्जन आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए. 2016 बैच के गोपाल कृष्ण चौधरी को लखनऊ और आदित्य लांगेह को वाराणसी में ही अपर पुलिस उपायुक्त से पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती दी गई है.

49वीं वाहिनी पीएससी सेनानायक आईपीएस भारती सिंह को नोएडा का अपर पुलिस आयुक्त बनाया गया है. लखनऊ में तैनात रहे पुलिस उपायुक्त देवेश कुमार पांडेय को 39 वाहिनी पीएससी मिर्जापुर भेजा गया है.

लखनऊ में ही पुलिस उपायुक्त ख्याति गर्ग को नवी वाहिनी पीएसी मुरादाबाद की जिम्मेदारी दी गई है. 39 वाहिनी मिर्जापुर पीएसी में तैनात सुभाष चंद्र शाक्य को लखनऊ कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त बनाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.