निषादराज जयंती पर वाराणसी में निकाली गई भव्य रैली

ब्यूरो रिपोर्ट – मयंक कश्यप

चैत्र के शुक्लपक्ष की पंचमी को जन्मे निषादराज की जयंती पर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से शिवाला धाम तक एक भव्य रैली निकाली गई। विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के वाराणसी जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि इस रैली के साथ ही शिवाला में धूमधाम में निषाद राज जयंती मनाई जाएगी जिसमें दो लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि निषादराज जयंती के कार्यक्रम का आयोजन मल्लाह बंधु निषाद समाज समिति द्वारा होना सुनिश्चित किया गया है। उन्होंने बताया कि निषादराज की जयंती में शामिल होने देश के विभिन्न हिस्सों विशेष रूप से पूर्वांचल से मछुआ समाज के लोग पहुंचेंगे। प्रभु निषादराज जयंती को लेकर पूरे बनारस में नाव संचालन और मछली पकड़ने का कार्य बंद रहेगा।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के वाराणसी जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी, प्रमोद माझी, गोपाल साहनी, विधानसभा अध्यक्ष, राजकुमार, दीपू, प्रीति साहनी, महानगर अध्यक्ष गोविंद साहनी, धीरज, दीपू साहनी, किशन निषाद, रामशरण बिंदु के अलावा सैकड़ो की संख्या में वीआईपी पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।