DCP काशी ज़ोन की काशीवासियों से अपील, घर में मनाएं नए साल की खुशियां, डीजे बजाने पर भी रोक

वाराणसी. नववर्ष के उत्साह में आज शाम से ही पूरी दुनिया डूब जायेगी. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाइट कर्फ्यू का एलान किया है. इसके अलावा जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने शहर में नववर्ष की लेट नाइट पार्टियों पर पाबंदी लगायी है. इन सब के बीच DCP काशी ज़ोन आरएस गौतम ने जोन के समस्त निवासियों से नववर्ष की खुशियां घरों में ही मानाने की अपील की है.

उन्होंने सभी से अपील की है कि वो घर में ही नववर्ष की खुशियां मनाएं. सड़कों पर देर रात न घूमें. इसके अलावा उन्होंने रात 10 बजे के बाद डी जे बजाने पर पूरे काशी जोन में पाबंदी लगा दी है.

DCP काशी ज़ोन आरएस गौतम ने बताया कि रात 11 बजे के बाद सभी पार्टियां बंद करवा दी जाएंगी. अपार्टमेंट और आवासीय परिसरों में नए साल की खुशियां रात 11 बजे तक ही मना सकते हैं. इसके बाद किसी भी तरह के आयोजन पर रोक रहेगी. गली, मोहल्ले और कालोनियों में आतिशबाजी और डीजे बजाने वाले रात 10 बजे के बाद डीजे का संचालन नही कर सकेंगे.अतिशबाजी पर रोक रहेगी.

इसके अलावा रात्रि कर्फ्यू के साथ ही कोविड प्रोटोकाल का पालन कराया जाएगा, जिसके लिए वाराणसी पुलिस के जवान देर शाम ही सड़कों पर उतर जाएंगे. वाहन चेकिंग के दौरान शराब पीकर वाहन चलाने वालों को रात लॉकअप में गुज़ारनी होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.