Covid: वाराणसी में बुधवार को 20 मरीज हुए स्वस्थ ,490 कोरोना संक्रमित मिले

वाराणसी में नहीं रुक रहा है कोरोना का दहशत, हर दिन बढ़ रही है संख्या ,मुख्य चिकित्सा अधिकारी संदीप चौधरी ने ट्रेसिंग,टेस्टिंग और ट्रीटमेंट पर जायदा काम करने का निर्देश दिया हैं. वाराणसी एक्टिव केस की संख्या 2500 के पार हो गई है.

बीएचयू लैब से मंगलवार को मिली रिपोर्ट के अनुसार जिले में 490 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं होम आइसोलेशन कर रहे 20 मरीज स्वस्थ हुआ है. इसके बाद वाराणसी में थर्ड वेव में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 2539 पहुंच गई है. संक्रमित मरीजों 488 होम आईसोलेशन और 2 मरीजों को कोविड अस्पताल में एडमिट हुए है. और उनका सैंपल जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया है.

मंगलवार को बीएचयू जांच लैब से मिली 5789 जांच रिपोर्ट में 490 मरीज़ों में कोरोना की पुष्टि हुई है.आज मिले 488 मरीजों को होम आइसोलेट और 2 को कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है और सभी के कांटेक्ट में आये लोगों की जांच की जा रही है.

वाराणसी में कोविड की तीसरी लहर के दौरान अब तक 2539 केस सामने आ चुके हैं, जिसमें से 77 मरीजों मे ओमीक्रॉन वैरिएंट पाया गया है. वहीं थर्ड वेव में अब तक कुल 348 मरीज होम आइसोलेशन और एक मरीज़ अस्पताल से स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं पिछले दो वर्षों में जिले में इस बीमारी से 773 लोगों की मौत हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.