Covid: वाराणसी में सोमवार को 13 वर्षीय बच्चे की हुई मौत, मिले 322 नए कोरोना संक्रमित मरीज

वाराणसी. बीएचयू लैब से सोमवार को मिली रिपोर्ट के अनुसार जिले में 322 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं बीएचयू में भर्ती एक कोरोना मरीजों की मौत भी हुई है. इसके अलावा होम आइसोलेशन कर रहे 501 मरीज और कोविड अस्पताल से 8 मरीज स्वस्थ हुए हैं. इसके बाद वाराणसी में कोरोना के कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 3509 पहुंच गई है.

सोमवार को मिले संक्रमित मरीज़ों में से 318 मरीज होम आईसोलेशन और 4 मरीज़ों को कोविड अस्पताल में एडमिट किया गया है और उनका सैंपल जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया हैं. वाराणसी में वर्तमान में 19 मरीज़ों को विभिन्न कोविड अस्पतालों में एडमिट किया गया है. वाराणसी में कोवि‍ड पॉजि‍टि‍वि‍टी रेट 5.58 है.

वाराणसी में कोविड की तीसरी लहर के दौरान अब तक 293522 जांच रि‍पोर्ट सामने आ चुकी हैं, जि‍समें से 9365 कोवि‍ड पॉजि‍टि‍व केस मि‍ल चुके हैं. कोरोना की तीसरी लहर में अबतक कुल 5805 मरीज होम आइसोलेशन और 47 मरीज़ अस्पताल से स्वस्थ हो चुके हैं. वाराणसी में रिकवरी रेट 62.49 % है.

सोमवार को मिले रिपोर्ट के अनुसार, काल भैरव निवासी 13 वर्षीय किशोर की मौत किडनी फेल होने से हो गयी. वह कोविड पोज़िटिव भी था. इसी के साथ कोरोना की तीसरी लहर में आज तक 4 लोग मर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.