शहर दक्षिणी में कांग्रेस प्रत्याशी मुदिता कपूर लगातार कर रही हैं जनसम्पर्क, मतदाताओं से मिल रहा जोरदार समर्थन

वाराणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वाराणसी शहर दक्षिणी 389 की कांग्रेस प्रत्याशी आर्किटेक्ट मुदिता कपूर ने बुधवार को कई वार्डों में घर घर जाकर व्यापक रूप से जनसंपर्क किया. उन्होंने खासकर महिला मतदाताओं से कहा कि महिलाओं का हित कांग्रेस में ही है. हमारी पार्टी राजनीति में महिलाओं का प्रतिनिधित्व बढ़ाने के पक्ष में है. इसीलिए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में श्रीमती प्रियंका गांधी जी ने 40 प्रतिशत सीट महिलाओं को दी हैं.

उन्होंने वार्ड नं 67 सराय गोवर्धन, वार्ड नं 28 चेतगंज, वार्ड नं 61 लहंगपुरा के विभिन्न क्षेत्रों में घर घर जाकर लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा कि ईवीएम में ऊपर से चौथा बटन दबाइये कांग्रेस को जिताइये. इन वार्डों के मतदाताओं ने जोरदार समर्थन करते हुए मुदिता कपूर को अपना मत देने का भरोसा भी दिया. मुदिता कपूर ने गोलघर और सिद्धमाता गली के व्यापारियों के साथ बैठक भी की जिसमें व्यापारियों ने अपनी समस्याओं से अवगत भी कराया. व्यापारियों ने कांग्रेस को समर्थन करने का वादा भी किया.

 जनसम्पर्क में सराय गोवर्धन वार्ड के अध्यक्ष वशीर खान, चेतगंज वार्ड के अध्यक्ष संजय यादव, लहंगपुरा वार्ड प्रभारी गुडु जी, पार्षद असलम, विपिन मेहता, राकेश त्रिपाठी, राज, एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष ऋषभ पांडे, महानगर अध्यक्ष संदीप पाल, दक्षिणी प्रभारी शशांक शेखर, गौतम शर्मा, जतिन पटेल, सोनू चौधरी, राजू जायसवाल, राजू शर्मा, संजय सिंह, ब्रह्मनाल तिवारी, मनोज भारती, जितेन्द्र सेठ, दिनेश जायसवाल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय शर्मा आदि शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.