बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटा बेटी सहित 10 लोग पर अदलत के पेशी की अवहेलना करने पर मुकदमा दर्ज

वाराणसी.जेल में बंद ज्ञानपुर के बहु बलि विधायक विजय मिश्रा के बेटा-बेटी सहित 10 लोगों पर वाराणसी के जैतपुर थाने में एक अन्य मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मुकदमा अदालत में होने वाली पेशी पर न पहुँचने पर पेशी की अवहेलना मानते हुए दर्ज किया गया है. अदालत के आदेश की अवहेलना एक दंडनीय अपराध है. इसलिए विष्णु और रीमा सहित 10 आरोपियों के खिलाफ जैतपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

जैतपुरा थाने के इंस्पेक्टर प्रभुकांत के अनुसार वाराणसी में रहने वाली गैंगरेप पीड़िता को धमकाने, हत्या के प्रयास, लूट और आपराधिक षड्यंत्र सहित अन्य आरोपों में दर्ज मुकदमे की विवेचना कर रहे हैं. विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा और बेटी रीमा पांडेय सहित 10 आरोपियों के खिलाफ अदालत द्वारा जारी कुर्की की नोटिस तामील कराई जा चुकी है. इसके बावजूद सभी 10 आरोपी हाजिर नहीं हुए और अदालत के आदेश की अवहेलना किए.

बता दें कि जैतपुरा थाने में विधायक विजय मिश्र, उनके बेटे-बेटी और भतीजों सहित 14 लोगों के खिलाफ 13 सितंबर 2021 को मुकदमा दर्ज किया गया था. मुकदमा दर्ज कराने वाली युवती के अनुसार उसके साथ विजय मिश्रा, उनके बेटे और नाती ने जनवरी 2014 से दिसंबर 2015 के बीच गैंगरेप किया था. इस संबंध में उसने 18 अक्टूबर 2020 को भदोही जिले के ज्ञानपुर थाने में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. गैंगरेप के उसी मुकदमे में समझौता करने और अपने बयान से मुकरने का दबाव बनाने के लिए विजय मिश्रा की बेटियां, बेटा, भतीजे और दामाद सहित अन्य लोग उसके घर में जबरन घुसे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.