भाजपा का जन विश्वास यात्रा 29 दिसंबर को पहुंचेगी काशी,पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई के जयंती पर निकलेगी मोटरसाइकिल जुलूस

वाराणसी. जनता का विश्वास जीतने तथा आशीर्वाद पाने के लिए गाजीपुर से निकली काशी क्षेत्र की जन विश्वास यात्रा 29 दिसंबर बुधवार की शाम काशी महानगर में भिखारीपुर से प्रवेश करेगा. मंगलवार को सिगरा स्थित गुलाबबाग स्थित पार्टी कार्यालय में बैठक की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कहा कि जन विश्वास यात्रा के प्रभारी शोभनाथ मौर्या को बनाया गया है.

अटल बिहारी वाजपई के जयंती पर निकलेगी मोटरसाइकिल जुलूस

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सुशासन की स्थापना करते हुए विकास की राजनीति कर प्रदेश को उत्तम बनाने का कार्य कार्यकर्ताओं की ही बदौलत हो रहा है.

उन्होंने कहा कि हम सभी आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव बना रहे हैं, उसी परिप्रेक्ष्य में श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई जी की जन्म जयंती पर भाजपा महानगर के तीनों विधानसभाओं में 25 दिसंबर शनिवार को 75 – 75 मोटरसाइकिल जुलूस 3 घंटे तक चक्रमण करेगा और साथ ही प्रत्येक चौराहों पर केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों की चर्चा भी करेंगा.

उन्होंने बताया कि युवा मोर्चा और अनुसूचित जाति जनजाति मोर्चा का सम्मेलन भी इसी दिसंबर माह में होना है.

बैठक में उपस्थित राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने कहा कि यूपी का चुनाव सिर्फ यूपी का ही चुनाव नहीं है, विश्व की भारत विरोधी महाशक्तियां भी भारतीय जनता पार्टी को यूपी से रोकने के लिए फंड दे रही है. क्योंकि माननीय मोदी जी ने आह्वान किया था कि वह वोकल फॉर लोकल पर सभी देशवासी अत्यधिक जोर दें. राष्ट्र के स्वाबलंबन के लिए यूपी का चुनाव हो रहा है.

विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि हर कार्य ऐसा ऐतिहासिक हो कि हम सबको उसी तरह प्रयास करना चाहिए.

बैठक का संचालन महामंत्री अशोक पटेल तथा धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री नवीन कपूर ने दिया.

इस दौरान सर्वेश कुशवाहा, आत्मा विशेश्वर, आलोक श्रीवास्तव, मधुकर चित्रांश, अभिषेक मिश्रा, एडवोकेट अशोक कुमार, जगदीश त्रिपाठी, राहुल सिंह, बृजेश चौरसिया, मधुप सिंह, डॉक्टर रचना अग्रवाल, कुसुम पटेल, महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ, कुणाल पांडेय, कुशाग्र श्रीवास्तव, रितिक मिश्रा, गोपाल जी गुप्ता, नलिन नयन मिश्र, अभिषेक वर्मा गोपाल, जगन्नाथ ओझा, अजय प्रताप सिंह, अजीत सिंह, सिद्धनाथ शर्मा, रतन मौर्या, कमलेश सोनकर, शत्रुघ्न पटेल, राम मनोहर द्विवेदी आदि शामिल रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.