भाजपा की जन विश्वास यात्रा पहुंची वाराणसी, जगह-जगह पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

वाराणसी. उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेशभर में जन विश्वास यात्रा निकली हुई हैं ,जो निर्धारित हर जिला मैं पहुंच चुकी हैं और कुछ जिलों में अभी पहुंचना हैं,इसी क्रम में बुधवार को वाराणसी पहुंची जन विश्वास यात्रा का जिला और महानगर के पदाधिकारियों व समर्थकों ने जगह जगह स्वागत किया. बुधवार शाम भिखारीपुर तिराहा से शहर में प्रवेश करते हुए यात्रा 18.5 किलोमीटर लंबी चली .

यात्रा कैंट, शहर दक्षिणी और शहर उत्तरी विधानसभा सीट से होकर गुजरी.जनविश्वास यात्रा के सभी रास्तों को सजा दिया गया था और तोरण द्वार बनाया गया था.

वाराणसी महानगर में शाम में भिखारीपुर तिराहे से प्रवेश की तो जय श्रीराम के नारों से यात्रा का स्वागत किया गया. यहाँ पर भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय सहित महानगर के तीनों विधानसभा के जनप्रतिनिधियों ने स्वागत किया. जन विश्वास यात्रा का रात्रि विश्राम शिवपुर बाईपास स्थित कादंबिनी लॉन में होगा. यात्रा के आगे आगे महिला मोर्चा की 50 महिलाएं स्कूटी से चल रही हैं.

इस दौरान शहर के 10 प्रमुख पॉइंट पर मशीन द्वारा पुष्प वर्षा भी की गई.उन्होंने बताया कि सभी प्रमुख चौराहों की साज-सज्जा से सजावट भी की जाएगी.रास्ते में पार्टी पदाधिकारियों के साथ साथ, अनेकों स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा भी स्वागत सम्मान आयोजित किया गया है, जिसमें बनारसी वस्त्र उद्योग, स्वर्णकार समाज, मराठा समाज, होलसेल मेडिसिनल डीलर्स एसोसिएशन, पेंट व्यवसाई संघ, किराना व्यवसायी मंडल, केशरवानी समाज प्रमुख है.

हर स्वागत द्वार को गाजर, बैगन, आलू, मूली, केले के पत्ते और अशोक के पत्तों से सजाया गया. जन विश्वास यात्रा शहर में आते ही लोगों का हुजुम सड़कों पर उतर आया. गौदौलिया से चौक और मैदागिन तक यात्रा के स्वागत में पुष्प वर्षा किये गये. यात्रा काशी विश्वनाथ धाम, चौक थाना, नीचीबाग महानगर कार्यालय होते हुए मैदागिन के रास्‍ते लहुराबीर के लि‍ये आगे बढ़ी.

जन विश्वास यात्रा शहर में आते ही लोगों का हुजुम सड़कों पर उतर आया.गौदौलिया से चौक और मैदागिन तक यात्रा के स्वागत में पुष्प वर्षा किये गये. यात्रा काशी विश्वनाथ धाम, चौक थाना, नीचीबाग महानगर कार्यालय होते हुए मैदागिन के रास्‍ते लहुराबीर के लि‍ये जाएगी.सोनारपुरा चौराहे पर देशभक्ति से ओतप्रोत नुक्कड़ नाटक का भी आयोजन किया गया. मदनपुरा पहुंचते ही भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारीयो ने स्वागत किया.

बता दें, जनविश्वास यात्रा गुरुवार को वाराणसी जिले की शिवपुर विधानसभा के रिंगरोड कार्यालय से सुबह 10 बजे शुरु होगी और पिंडरा के रास्ते जौनपुर जिले की सीमा में प्रवेश करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.