योगी आदि‍त्‍यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामि‍ल होने 10 बस और 150 चार पहि‍या से लखनऊ रवाना हुए काशी के भाजपाई

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के निवर्तमान सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश के दूसरे कार्यकाल की शुरुआत 25 मार्च से हो जाएगी. राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

योगी 2.0 सरकार के शपथ ग्रहण समारोह की साक्षी बनने के लिए वाराणसी महानगर से महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय के नेतृत्व में लगभग 150 चार पहिया तथा तीनों विधानसभाओं में 3 – 3 बसें तथा एक महिला मोर्चा की बस से कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ के अनुसार इसकी जिम्मेदारी तीनों विधानसभा में, दक्षिणी विधानसभा में डॉ. आलोक श्रीवास्तव, कैंट विधानसभा में अभिषेक मिश्रा तथा उत्तरी विधानसभा में जगदीश त्रिपाठी को प्रभारी बनाया गया है, जिनकी देखरेख में कार्यकर्ता लखनऊ जाएंगे.

उन्होंने बताया कि लखनऊ में शपथ ग्रहण के पश्चात सभी कार्यकर्ताओं के लिए भोजन की व्यवस्था स्टेडियम परिसर में ही की गई है. बनारस महानगर के कार्यकर्ता और पदाधिकारी गुरुवार रात में तथा शुक्रवार भोर में लखनऊ के लिए रवाना होंगे. इस कार्य के लिए तीनों विधानसभा प्रभारियों ने सभी मंडल अध्यक्षों को जिम्मेदारियां सौंपी है, जिनमें संदीप चौरसिया, नलिन नयन मिश्र, गोपाल जी गुप्ता, अभिषेक वर्मा, शत्रुघ्न पटेल, जितेंद्र यादव, जगन्नाथ ओझा, अजय प्रताप सिंह, राम मनोहर द्विवेदी, सिद्धनाथ शर्मा, अजीत सिंह, रतन कुमार मौर्य और कमलेश सोनकर है.