ट्रांसफार्मर की मरम्मत की मांग को लेकर भाजपा नेता ने शुरू किया अनशन, विभागीय अधिकारियों पर लगाया लापरवाही का आरोप

वाराणसी. नरायनपुर डाफी सुसवाही मार्ग पर लगे 400 केवीए के ट्रांसफार्मर की मरम्मत की मांग को लेकर भाजपा नेता दीपक सिंह राजवीर ने अनशन शुरू कर दिया है. इस दौरान बिजली विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया. चेताया कि जब तक मरम्मत नहीं कराई जाएगी, तब तक अनशन जारी रखेंगे. कई बार ट्रांसफार्मर में खराबी से उपभोक्ता परेशान रहते हैं.

भाजपा नेता ने कहा कि डाफी-सुसवाही मार्ग पर चार सौ केवीए का ट्रांसफार्मर लगाया गया है. हालांकि ट्रांसफार्मर में आए दिन खराबी आती रहती है. कई दफा ट्रांसफार्मर जलने से लोगों को बिना बिजली के समय काटना पड़ता है. इससे पहले ट्रांसफार्मर में आग लग गई तो फायर ब्रिगेड की भी मदद लेनी पड़ी थी.

अधीक्षण अभियांता प्रथम को भी कई बार टेलीफोन से सूचित किया. अगस्त 2021 में स्थानीय लोगों के साथ ज्ञापन देकर समस्या के निदान के लिए अनुरोध किया था. जब काशी आगमन के दौरान सीएम योगी को ज्ञापन के माध्यम से सूचना देने की बात करता हूं, तो अधिकारी जल्द समस्या का निदान करने का आश्वासन देते हैं, लेकिन बाद भूल जाते हैं. चेताया कि मांग पूरी होने पर अनशन जारी रहेगा. इस दौरान यदि मेरे स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ता है अथवा मुझे कुछ होता है तो इसकी सारी जिम्मेदारी बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों की होगी.