AAP ने संभावित उम्मीदवारों का किया घोषणा, वाराणसी दक्षिणी से अजीत सिंह व वाराणसी उत्तरी से डॉ० आशीष जायसवाल हो सकते हैं उम्मीदवार

वाराणसी. 2022 विधानसभा जैसे-जैसे नज़दीक आ रहा हैं वैसे-वैसे सारी राजनीतिक दल अपनी कमर कसने लगी और पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को अपने-अपने क्षेत्र में काम करने की सलाह दी जिससे उनकी दावेदारी तय होगी.वही रविवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने उत्तर -प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिये 30 संभावित प्रभारियों उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी हैं. पूर्व में भी पार्टी 2 सूचियों के माध्यम से 170 प्रभारियों की लिस्ट जारी कर चुकी हैं. प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने बताया कि वाराणसी के दक्षिणी विधानसभा से राजमंदिर वार्ड के पार्षद अजीत सिंह को और उत्तरी विधानसभा से डॉ आशीष जायसवाल को विधानसभा प्रभारी (संभावित उम्मीदवार )घोषित किया हैं.

AAP उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह टोपी पहना के पार्षद अजीत सिंह का पार्टी में स्वागत किया

अजीत सिंह राजमंदिर क्षेत्र के लोकप्रिय और दक्षिणी विधानसभा में कर्मठ और जुझारू नेता के रूप में जाने जाते हैं. वही दिल्ली में सांसद संजय सिंह ने अजीत सिंह को पार्टी में शामिल किया है. जबकि उत्तरी के संभावित उम्मीदवार डॉ आशीष जायसवाल जी बीएचयू में कोर्डियोलाजी (हृदय रोग विभाग) में असिस्टेंट प्रोफेसर (DM कार्डियोलॉजी) के रूप में कार्यरत हैं.

वाराणसी के दोनों प्रभारियों को प्रदेश सहप्रभारी अभिनव राय, प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह, जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष मनीष गुप्ता, जिला महासचिव अखिलेश पांडेय, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद जायसवाल, प्रदेश सचिव महिला विंग रेखा जायसवाल, जिला मीडिया प्रभारी घनश्याम पांडेय, दीना नाथ सिंह,प्रदेश सचिव जिलाध्यक्ष महिला विंग शारदा टंडन आदि ने बधाई देते हुए कहा कि उम्मीद है कि दोनों प्रभारी पार्टी की नीतियों को मजबूती से जनता के बीच ले जायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.