काशी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में 11वें वार्षिक स्पोर्ट्स मीट “उड़ान” का हुआ शुभारंभ

वाराणसी. मिर्जामुराद स्थित काशी ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में 11 वे एनुअल स्पोर्ट्स मीट “उड़ान” का कार्यक्रम का शुभारंभ गुरुवार को किया गया. एनुअल स्पोर्ट्स मीट के मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुजीत सिंह “डॉक्टर” के कर कमलों द्वारा प्रतियोगिता का शुभारंभ हॉट एयर बैलून उड़ा कर किया गया .

इस क्रम में कॉलेज के स्टूडेंट स्पोर्ट्स सेक्रेटरी अनूप सिंह ने मशाल लेकर ग्राउंड का चक्कर लगाया और खेल भावना को जागृत करने के लिए मशाल को जला कर के खेल का शुभारंभ किया. इस उपलक्ष में काशी इंस्ट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के डिप्टी डायरेक्टर डॉ ए.के यादव द्वारा मुख्य अतिथि को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया और काशी इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी के डायरेक्टर डॉ आशुतोष मिश्रा के द्वारा स्मृति चिन्ह देकर के मुख्य अतिथि का स्वागत किया गया .

इसके बाद एकेडमिक डीन डी. एम श्रीवास्तव द्वारा कुछ विद्यार्थियों को बैच लगाकर के सम्मानित किए. साथ ही विभिन्न खेलो की अलग-अलग निर्धारित ग्राउंड और जगह पर शुरुआत की गई.

इसी कड़ी में डीन स्टूडेंट वेलफेयर रवि रंजन को भी बैच लगाकर के सम्मानित किया गया और अंत में स्पोर्ट्स ऑफिसर अजय विक्रम सिंह के द्वारा कार्यक्रम में आए सभी सम्मानित अतिथियों का धन्यवाद किया गया. कार्यक्रम में अनूप कुमार सिंह,अंकित, नीतीश ,अभिषेक ,तरुण राहुल ,अनुराग आदि खिलाड़ी उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.