Varanasi: भूत देखकर सहमे थे कॉलोनी के लोग, सच्चाई आई सामने

भूत-प्रेत देखा है कभी? नहीं देखा? शायद कुछ लोगों का जवाब ‘हां’ होगा, क्योंकि उन्हें कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक विडियो में भूत दिखाई दे रहा होगा. यह विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. विडियो वाराणसी के बड़ी गैबी स्थित एक कॉलोनी का बताया जा रहा है. अब इस विडियो को लेकर वाराणसी कमीश्नरेट की पुलिस ने कड़ा रूख किया है.

दरोगा जगदंबा सिंह की तहरीर पर भेलूपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि यह शरारती तत्वों की करतूत है. उन्हें चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

भय पैदा करना था उद्देश्य

दरोगा जगदंबा सिंह के अनुसार, वह बजरडीहा क्षेत्र में गश्त पर निकले थे. उन्हें सूचना मिली की बड़ी गैबी स्थित वीडीए कॉलोनी पार्क के समीप भूत के मौजूद होने का दावा करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है.

मौके पर जाने पर पड़ताल करने पर पता लगा कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा वीडियो बना कर जानबूझकर सोशल मीडिया में वायरल किया गया है. ऐसा प्रतीत होता है कि स्थानीय लोगों में भय पैदा करने के लिए वीडियो वायरल किया गया था. इसलिए उन शरारती तत्वों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए भेलूपुर थाने में तहरीर दी गई है.

उधर, इस संबंध में भेलूपुर इंस्पेक्टर रमाकांत दुबे ने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि वीडियो किसने वायरल किया था. संबंधित शख्स की तस्दीक कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. स्थानीय लोगों को समझाया गया है कि भूत वगैरह पार्क में नहीं टहल रहा है. किसी को भयभीत होने या घबराने की कोई जरूरत नहीं है.