अमेरिका से सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपने गांव के लड़के के उपचार के लिए एकत्र कर रहा हैं फंड

आजमगढ़. कहते हैं ना ईश्वर किसी भी रूप में आकर लोगो की सहायता करते हैं, वैसे ही एक मामला आजमगढ़ जिले के गोपालपुर गांव के सिद्धार्थ सिंह गौतम जो अमेरिका की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजिनियर है. जब उन्होंने अपने गांव के गरीब परिवार के युवक को ब्रेन ट्यूमर होने की खबर सुनी तो उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इलाज के लिए धन जुटाने की मुहिम शुरू कर दी. अब तक 3 लाख से भी ज्यादा फण्ड एकत्रित हो चूका हैं.अपने गांव के इस युवक की पहल को देखते हुए गांव के बाकी युवा भी जुड़ रहे हैं और सोशल मीडिया की सहायता से फण्ड जुटाने में लगे है.

सिद्धार्थ सिंह गौतम

मरीज की पूरी कहानी निचे है

मरीज का नाम बिपिन (26 वर्ष) अपने आगे अपने पूरे जीवन के साथ पूरी तरह से स्वस्थ था. जब तक कि उसे दौरा नहीं पड़ा और अब वह एक आपातकालीन जानलेवा बिमारी के बीच में है. डॉ. राम मनोहर लोहिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, लखनऊ के डॉक्टरों ने उन्हें एक उच्च श्रेणी के आक्रामक ब्रेन ट्यूमर का निदान किया है जिसके लिए तत्काल मस्तिष्क की सर्जरी की आवश्यकता है.बिपिन ने पिछले साल इलाज की लड़ाई में अपने पिता को खो दिया था.

बिपिन

बिपिन उत्तर प्रदेश के एक गाँव में रहने वाले पेशे से किसान हैं, वह अब एक गृहिणी पत्नी (23) दादी (78), माँ (58) और बहनों के साथ परिवार के मुखिया हैं. दुर्भाग्य से, चल रहे महंगे चिकित्सा उपचार, जिसका काफी हद तक कोई हिसाब नहीं है, और अप्रत्याशित तत्काल सर्जरी की मांग ने परिवार के लिए एक बड़ा वित्तीय संकट पैदा कर दिया है.

बिपिन के परिवार की मदद करने के इच्छुक लोगों के अनुरोधों के जवाब में, यह अभियान दोस्तों के एक समूह द्वारा स्थापित किया गया है. इस पेज के माध्यम से जुटाई गई धनराशि परिवार पर वित्तीय बोझ को कम करने में मदद करेगी और यह बिपिन के शल्य चिकित्सा और निरंतर चिकित्सा उपचार में सहायता प्रदान करेगी.

वह जीना चाहता है और देखना चाहता है कि उसके लिए जीवन में क्या है, इसलिए द फ्रंट फेस इंडिया आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया उसके इलाज के लिए आगे आएं. कोई भी योगदान उसके जीवन को बचा सकता है और बहुत मददगार होगा.

कृपया योगदान दें और इस अभियान लिंक को अपने मित्रों और परिवार के साथ साझा करें.

https://milaap.org/fundraisers/support-bipin-singh-2?utm_source=whatsapp&utm_medium=fundraisers-title&mlp_referrer_id=3843868

Leave a Reply

Your email address will not be published.