प्रयागराज के लेड़ियारी बाजार में हुआ नए समृद्धि हॉस्पिटल का उद्घाटन

मानस सेवा, ईश्वर सेवा के भाव को चरितार्थ करने आज बुधवार को प्रयागराज जिले के लेड़ियारी बाजार में समृद्धि जनसेवा समिति द्वारा संचालित समृद्धि हॉस्पिटल का उद्घाटन हुआ। इस अवसर मुख्य अतिथि के तौर पर वात्सल्य हॉस्पिटल, गौहिनिया की डायरेक्टर डॉ. कृतिका अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि के तौर पर एमएसएमई स्किल डेवलपमेंट पूर्वी उत्तर प्रदेश की अध्यक्ष डॉक्टर विभा मिश्रा, समृद्धि हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. एसएन गुप्ता और डॉ. खुशबू गुप्ता उपस्थित रहीं।


इस अवसर पर डॉ. कृतिका अग्रवाल ने फीता काटकर हॉस्पिटल का उद्घाटन किया है और हॉस्पिटल के डाइरेक्टर डॉ. एसएन गुप्ता को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि आज की बदलती जीवनशैली में किसी व्यक्ति का स्वस्थ रहना एक बड़ी चुनौती है और अगर व्यक्ति शहर से दूर किसी गांव का निवासी है तो उसके लिए उचित चिकित्सा व्यवस्था मिल पाना बड़ा मुश्किल है। उन्होंने कहा कि हमारा मानना है इस स्तर पर समृद्धि हॉस्पिटल एक नए बेंचमार्क स्थापित करेगा और ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराएगा।


डॉ. कृतिका ने आगे कहा कि समृद्धि हॉस्पिटल अपने नाम के अनुरूप समृद्ध हो और यहां पर जो भी मरीज आएं अच्छी स्वास्थ्य सेवा पाकर और स्वस्थ होकर अपने घर जाएं। उन्होंने समृद्धि हॉस्पिटल के डॉक्टर्स को संदेश देते हुए चिकित्सकों को सेवा भाव से काम करने की सलाह दी और कहा कि ग्रामीणों, गरीबों, शोषितों एवं पीड़ितों को अस्पताल में विशेष सुविधा मिलनी चाहिए। डॉ. कृतिका ने एसएन गुप्ता के सेवा भाव एवं समाज के प्रति दायित्व निर्वहन के प्रति तत्पर रहने की सराहना की।
वहीं समृद्धि हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. एसएन गुप्ता ने कहा कि उनका उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्र में उचित चिकित्सा सुविधा पहुंचाना है और उनकी टीम लोगों का उपचार बड़े समर्पण भाव के साथ करेगी। इस समारोह में डॉ. सानिया मिर्जा., रोहित कमार गुप्ता, दीलिप कुमार शर्मा, मनीष कुमार शर्मा, साहिल सिंह, शिव प्रसाद यादव, अनुज इलाहाबादी, प्रदीप मिश्रा, विवेक पाण्डेय और कुसुम चन्द्र शर्मा आदि उपस्थित रहे।