Uttar Pradesh: सच साबित हुई गुरुवर मनीष जी की भविष्यवाणी, यूपी में फिर से बन रही BJP की सरकार, देखें Video

गुरुवर मनीष जी वाराणसी व चंदौली के जाने माने ज्योतिषाचार्य हैं

उत्तर प्रदेश में एक बार पुन: भाजपा की सरकार बन रही है. योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन रहे हैं. BJP ने उत्तर प्रदेश में 268 सीटें हासिल कर बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. ऐसे में नाड़ी ज्योतिष अनुसंधान केंद्र मुग़लसराय (PDDU Nagar) के ज्योतिषाचार्य मनीष जी ने 16 जनवरी 2022 को ही अपने YouTube चैनल पर भारतीय जनता पार्टी के सरकार बनने की भविष्यवाणी कर दी थी.

मनीष जी ने अंक ज्योतिष के हिसाब से यह बताया कि समाजवादी पार्टी की स्थापना 4 अक्टूबर 1992 को हुई थी. जिसका भाग्यांक 8 अंक आता है, जो शनि का प्रतीक है और भारतीय जनता पार्टी की स्थापना 6 अप्रैल 1980 को हुई थी. जिसका भाग्यांक 1 आता है जो सूर्य का प्रतीक है. साथ ही 14 फ़रवरी से 14 मार्च तक सूर्य भी कुम्भ राशि में गोचर करेंगे जो कि मजबूत स्थिति में रहेंगे एवं मतगणना भी 10 मार्च 2022 को है जिसका भाग्यांक 1 आता है. 

अतः भारतीय जनता पार्टी का भाग्यांक एवं मतगणना के दिन का भाग्यांक 1 होने से एवं 1 अंक का अधिपति सूर्य के मज़बूत स्थिति के कारण भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी सरकार बनाने में कामयाब हो जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.