पड़ाव: संतोष हॉस्पिटल के संचालक डॉ० गोपाल दास गुप्ता की गुंडा गर्दी, चौकी प्रभारी के सामने पत्रकार को गाली गलौज करते हुए दी मारने की धमकी

रिपोर्ट – शिव राज विश्वकर्मा

हॉस्पिटल के संचालक के ऐसी करतूत से पत्रकारों में जबरदस्त रोष है

पड़ाव क्षेत्र के नई डाण्डी में चार चक्का वाहन पलटने से पति और पत्नी घायल हुए. जिन्हें क्षेत्र के एक निजी चिकित्सालय में क्षेत्रवासियों परिजनों ने भर्ती कराया है. मिली जानकारी के अनुसार बीती रात शनिवार को अर्ध रात्रि में मध्य प्रदेश से विंध्य नगर वैढ़न सिंगरौली निवासी ऋषि सोनी, पुत्र राजकुमार सिंह अपनी पत्नी काजल के साथ चार चक्का वाहन से मुगलसराय जा रहे थे. अचानक नई डांडी में अनियंत्रित होकर वाहन पलट गई. जिसमें सवार पति और पत्नी घायल हो गए. आनन-फानन में कुछ लोगों ने मढ़िया स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया. दूसरे दिन सुबह जब उक्त खबर को कवरेज करने गए उस दौरान पति पत्नी दोनों पक्ष के परिजन आपस में विवाद करने लगे.

 पत्रकारों द्वारा कवरेज कर रहे संतोष हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने बदतमीजी करते हुए कैमरे को छीनने का प्रयास किया गया. इस पर नाराज होकर पड़ाव पत्रकार एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी और सदस्य गण नाराज होकर उक्त हॉस्पिटल के प्रांगण में ही धरने पर बैठ गए. सबसे बड़ी मजे की बात यह रही कि मौके हालात पर कोई भी डॉक्टर उपलब्ध नहीं थे. वहीं कुछ देर बाद जलीलपुर चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार गुप्ता मौके पर पहुंच कर संतोष हॉस्पिटल के संचालक गोपाल दास गुप्ता को बुलाया गया और दोनों पक्ष को समझाने का प्रयास करने लगे. लेकिन हॉस्पिटल के संचालक गोपाल दास गुप्ता ने चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता के सामने ही पुलिस चौकी जलीलपुर में पत्रकार के साथ गाली गलौज करते हुए मारने की धमकी देने लगा.

खबर लिखे जाने तक कोई भी सुलह समझौता नहीं हो पाया था. इस दौरान मुख्य रूप से संजय अग्रहरी, मोतीलाल गुप्ता, चंद्रशेखर पटेल, शिव राज विश्वकर्मा, शुभम मौर्य, दीपक शुक्ला, महेंद्र पटेल, सुभाष विश्वकर्मा, अखिलेश राय, सहित दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे.

One thought on “पड़ाव: संतोष हॉस्पिटल के संचालक डॉ० गोपाल दास गुप्ता की गुंडा गर्दी, चौकी प्रभारी के सामने पत्रकार को गाली गलौज करते हुए दी मारने की धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *