श्री सेवा संस्था ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित, बढ़ाया मनोबल

पीडीडीयू नगर. बिहार के जहानाबाद में हुए सद्भावना कप जीतने पर उत्तर प्रदेश दिव्यांग क्रिकेट टीम के स्थानीय पांच खिलाड़ियों को सोमवार को श्री सेवा सामाजिक संस्था ने स्वागत व सम्मान किया. साथ ही उनके मंगलमय भविष्य की कामना की.
संस्था के संस्थापक अध्यक्ष सतीश जिंदल ने कहा कि ‘सद्भावना कप 2022’ 5-6 नवंबर जहानाबाद बिहार में आयोजित किया गया. जिसमें उत्तर प्रदेश दिव्यांग क्रिकेट टीम व बिहार दिव्यांग क्रिकेट टीम के बीच जहानाबाद लखावर स्टेडियम में 3 ट्वेंटी मैच खेला गया. जिसमें उत्तर प्रदेश की टीम 3-0 ने बिहार को पराजित किया. जिस के उपलक्ष्य में इन प्रतिभावान खिलाड़ियों को हमारी संस्था द्वारा आज स्वागत और सम्मान किया गया.

खिलाड़ियों को सम्मानित करती श्री सेवा संस्था की पूरी टीम

संस्था के उपाध्यक्ष डॉक्टर ओ० पी० सिंह ने कहा कि यह जनपद और संस्था के लिए गौरव की बात है कि हमारे 5 प्रतिभावान खिलाड़ी उत्तर प्रदेश के दिव्यांग क्रिकेट टीम में चयनित हुए हैं. इन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा बिहार में मनवा कर सद्भावना का पद जीतने का कार्य किया है. संस्था इन्हें हार्दिक बधाई देती है और ढेर सारा आभार व्यक्त करती है.
संस्था के द्वितीय उपाध्यक्ष विक्रम चौधरी ने कहा कि ऐसे होनहार खिलाड़ियों को हमारी संस्था समय-समय पर उत्साहवर्धन करती रहेगी. बताया कि बिहार दिव्यांग क्रिकेट टीम को तीन जीरो से हराकर धूल चटाने का कार्य किया.
उत्तर प्रदेश दिव्यांग क्रिकेट टीम के कप्तान चंदन कुमार सिंह निवासी बरठा चंदौली के नेतृत्व में टीम शानदार प्रदर्शन किया. जिसमें जनपद चंदौली के चार खिलाड़ी और शामिल रहे. इनमें विजय कुमार सिंह भिखारीपुर, सुजीत केसरी जगदीशसराय, वसीम खान नई बस्ती व अमित यादव चहनिया की उपस्थिति रही.