चंदौली में सडक हादसे में अधेड़ की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम और पथराव, कोतवाल हुए घायल

चंदौली जिले के मुगलसराय थाना अंतर्गत कटेसर गाँव में बाइक सवार अधेड़ व्यक्ति की ट्रक के नीचे आ जाने के कारण मौत हो गई. बाइक पर दो लोग बैठे थे जिसमें जोखन लाल गुप्ता की सड़क पर ट्रक से कुचल कर मौत हो गई। वहीं बाइक चलाने वाले का पैर टूट गया। मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने शव को रामनगर-पड़ाव मार्ग पर रखते हुए चक्का जाम कर दिया। इस दौरान मौके पर पहुंचे सीओ ने लाठीचार्ज का आदेश दे दिया.

एसडीएम के लिखित आश्वासन के बाद समाप्त हुआ चक्काजाम

इसके बाद वहां मौजूद ग्रामीणों ने पथराव करना शुरू कर दिया जिसमें मुगलसराय कोतवाल के सिर में चोट लगने से वे घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के साथ हाथापाई और पत्थरबाज़ी की घटना भी हुई है. एसडीएम मनोज पाठक ने मृतक के बच्चों की पढ़ाई का खर्च और मुआवजा दिलाने का लिखित आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों ने चक्काजाम समाप्त किया.

बाइक पर थे दोनों सवार

जानकारी के मुताबिक मुगलसराय थाना अंतर्गत कटेसर गांव का रहने वाला जोखन लाल गुप्ता (40) पास में ही सेमरा गाँव में मिठाई की दुकान पर हेल्पर के तौर पर काम करता था। मंगलवार तड़के सुबह वह रोज़ की तरह घर से दुकान के लिए निकला। रास्ते में गांव का लल्ला यादव(40) बाइक से जा रहा था जिसने रोशन को बैठा लिया। कुछ दूर जाने के बाद ही तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से रोशन गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि लल्ला का पैर टूट गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.