UP Election 2022: CM योगी ने गोरखपुर में किया मतदान, कहा- “भाजपा बनाएगी सरकार, हम जीतेंगे 80 प्रतिशत सीट”

ब्यूरो रिपोर्ट प्रगति सिंह

गोरखपुर. विधानसभा चुनाव 2022 में छठे चरण के मतदान में गुरूवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में अपना वोट डाला. गोरखपुर शहर से भाजपा प्रत्याशी योगी आदित्यनाथ मतदान के बाद बेहद उत्साहित थे. उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में सत्ता में वापसी का रिकार्ड बनाएगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह 7:20 बजे प्राथमिक विद्यालय गोरखनाथ के कार्यालय बेसिक शिक्षा परिषद के कक्ष नंबर चार में मतदान के बाद कहा जनता जनार्दन में उत्साह है.यह तो आम लोगों की जागरूकता का प्रमाण है कि जनता अपने संवैधानिक कर्तव्यों के प्रति जागरूक है. उन्होंने कहा कि सभी विधानसभा के मतदाताओं से मेरी अपील है कि भाजपा को वोट दें. हम 80 प्रतिशत से अधिक सीटें जीतेंगे और भाजपा रिकॉर्ड बनाएगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि मतदान को लेकर जनता में उत्साह है. लोग बेहद उत्साह के साथ मतदान कर रहे हैं. सभी लोग सुशासन की स्थापना के लिए मतदान करें. आतंकवाद, भ्रष्टाचार से निकलने और बेहतर भविष्य के साथ बेहतर प्रदेश के लिए मतदान अवश्य करें. उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ आ रही है. भाजपा तो फिर पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी कर रही है. भाजपा 300 से अधिक सीट के लक्ष्य को प्राप्त करेगी. भाजपा आज छठे चरण के बाद सातवें चरण के मतदान में सात मार्ग को और बढ़त बनाएगी. उन्होंने कहा सभी मतदाता मतदान जरूर करें। प्रदेश में तो कुछ लोग माफियाबाद को समर्थन देते हैं. आप लोगों को आतंकवाद तथा भ्रष्टाचार से निकलना है तो मतदान करें. बेहतर भविष्य और प्रदेश के लिए मतदान करें.

मेरी आप सभी से अपील है कि डबल इंजन की भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्षों में सुरक्षा, विकास और सुशासन के माध्यम से गरीब कल्याण योजनाओं का प्रभावी क्रियान्वयन किया है. आप राष्ट्रवाद और सुशासन को और प्रखर बनाने के लिए आज अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर अपना महत्वपूर्ण योगदान दें. लोकतंत्र के इस पर्व में सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग कर रिकार्ड मतदान करने की अपील करता हूं. आपका एक वोट प्रदेश को देगा उत्तम सड़कें, शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य सुरक्षा, बेहतर होते कल के साथ उत्तम कानून-व्यवस्था. आपका एक वोट यूपी की अर्थव्यवस्था को बना देगा नंबर वन.सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले मतदान-फिर जलपान का संकल्प लेकर लोकतंत्र के सजग नागरिक का दायित्व निर्वहन करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाइए.