गर्लफ्रेंड के साथ नशे का इंजेक्शन लेकर प्यार में डूब जाना चाहता था युवक, न मिलने पर हॉस्पिटल में किया फायरिंग

नशा एक ऐसी चीज़ है. जो इंसान का सर्वनाश कर देती है. यूपी के गोरखपुर शहर से एक घटना सामने आ रही है. जहां नशीला इंजेक्शन न मिलने पर युवक ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. दरअसल, गोरखपुर के एक हॉस्पिटल में नशीला इंजेक्शन न मिलने पर युवक ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद वहां अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध पिस्टल बरामद कर लिया है.

युवक और उसकी प्रेमिका दोनों की पहचान जंगलमातादीन निवासी जावेद उर्फ छोटू और इंद्रानगर निवासी सोना ठाकुर उर्फ यशस्वी सिंह के रूप में हुई है. दोनों नशे का इंजेक्शन लेकर प्रेम में डूबना चाहते थे. शाहपुर इलाके के जेल बाईपास पर एबीएस हॉस्पिटल है. अस्पताल संचालक अफजल खान का आरोप है कि रविवार सुबह 6:30 बजे एक युवक अपनी महिला मित्र के साथ अस्पताल के मेडिकल स्टोर पर पहुंचा और नशे का इंजेक्शन मांगने लगा.

अस्पताल कर्मियों ने डॉक्टर का पर्चा दिखाने को कहा, तो युवक विवाद करने लगा. बीच-बचाव करने पर मनबढ़ ने अस्पताल पर पथराव कर दिया. कर्मचारियों ने युवक और युवती को पकड़ने के लिए दौड़ा लिया. इसके बाद आरोपी जावेद उर्फ छोटू अंसारी और उसकी प्रेमिका सोना ठाकुर उर्फ यशस्वी सिंह ने असलहा निकालकर दो राउंड हवाई फायरिंग कर दी. इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इंस्पेक्टर रणधीर मिश्रा ने बताया कि केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उनके पास से अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार जावेद थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ थाने में चोरी, डकैती, हत्या के प्रयास, हत्या, लूट सहित कई संगीन धाराओं में 15 केस दर्ज हैं. दोनों नशे का इंजेक्शन लेकर एक दूसरे के प्यार में डूब जाना चाहते थे.