Rajsthan: “ताबीज देकर मेरी बीवी को पटाया” 8 बच्चों की अम्मी 4 बच्चों के अब्बा संग फरार

राजस्थान के भरतपुर इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला, जो कि 8 बच्चों की मां है, और जिसके पोते-पोतियों का निकाह हो चुका है, वह अपने प्रेमी संग फरार हो गई. कैथवाड़ा थानाधिकारी राम नरेश मीणा ने बताया कि नीमला गाँव के रहने वाले एक व्यक्ति ने 57 वर्षीय शख्स पर 24 अप्रैल को कैथवाड़ा थाने में अपनी बीवी के अपहरण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.

मीणा ने बताया कि महिला के शौहर ने यह आरोप भी लगाया है, “उस व्यक्ति ने मेरी बीवी को नक्कास ताबीज देकर उसे अपने प्रेम जाल में फँसाया है. इन दोनों का पिछले 6 सालों से अफेयर चल रहा है. इस कारण वह अपने 8 मासूम बच्चों को छोड़कर उसके साथ भागने को राजी हो गई.”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने साहुनी और उसके प्रेमी साहुन को पकड़कर कोर्ट में पेश किया. इस दौरान महिला का शौहर अपने 8 बच्चों, बहनों और मां को लेकर कोर्ट पहुँचा. वहां महिला ने बताया कि उसका अपहरण नहीं किया गया है, बल्कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ गई है. बैंच के पीछे खड़े आठों बच्चे इस पूरे घटनाक्रम को देख रहे थे. अदालत ने जब महिला से उसकी मर्जी पूछी, तो उसने कहा कि वह साहुन के साथ ही रहना चाहती है. कोर्ट के दोबारा पूछने पर भी उसने यही जवाब दिया. जिसके बाद कोर्ट ने महिला को उसके प्रेमी साहुन के साथ जाने की अनुमति दे दी.

बताया जा रहा है कि साहुनी और उसके शौहर फकरू के कुल 14 बच्चे हुए थे. 6 बच्चों की मौत के बाद अब दोनों के 8 बच्चे बचे हैं, जिनमें से 3 का निकाह हो चुका है और उनके भी बच्चे हैं. दूसरी ओर साहुन के 4 बच्चे हैं. उसके पोते-पोतियों का निकाह हो चुका है. हैरानी की बात तो यह है कि साहुन की बीवी उसके साथ ही रहती है, लेकिन उसको अपने शौहर के प्रेम से कोई एतराज नहीं है.