रविदास जयंती पर वाराणसी आ रहे हैं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी, करेंगे सीर गोवर्धन में पूजा-अर्चना

वाराणसी. 16 फरवरी को रविदास जयंती के अवसर पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी बुधवार को वाराणसी में सीर गोवर्धन संत रविदास के दर्शन के लिए आ रहे हैं. मंदिर की सारी व्यवस्था की जा रही है.

मंदिर प्रबंधन की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी निमंत्रण भेजा गया है.हालांकि अभी तक किसी भी नेता के आने की पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें, कांग्रेस ने वाराणसी की आठों विधानसभा पर अपने उम्मीदवार तय कर दिए हैं. उम्मीदवारों में चार महिलाओं को पार्टी ने टिकट दिया है. दक्षिणी विधानसभा से मुदिता कपूर, उत्तरी विधानसभा से गुलराना तबस्सुम, अजगरा विधानसभा से आशा देवी, सेवापुरी विधानसभा से अंजू सिंह को टिकट मिला है.

वहीं, कैंट से डॉ राजेश मिश्रा, शिवपुर से गिरीश पांडेय, पिंडरा से अजय राय और रोहनिया से राजेश्वर पटेल को टिकट दिया गया है. प्रत्याशियों की घोषणा के बाद से ही कार्यकर्ताओं में घमासान मचा हुआ. वाराणसी दौरे पर हो सकता है प्रियंका और राहुल कार्यकर्तों की बीच चल रहे विवाद को भी सुलझाने की कोशिश कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.