Prayagraj: हत्या के आरोपियों के घर चला बुलडोजर, वारदात के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने की कार्रवाई

बुलडोजर का कहर प्रयागराज के अपराधियों पर देखने को मिल रहा है. जहां पुलिस ने हत्यारोपीयों के घर पहुंच कर वारदात के 24 घंटे के भीतर उन सबके मकान बुलडोजर से ढहा दिए. SP गंगापार अभिषेक अग्रवाल चारों हत्यारोपियों के घर रविवार को बुलडोजर लेकर पहुंच गए. एसपी ने अनाउंसमेंट कराया कि चारों आरोपी सरेंडर कर दें, वरना मकान ढहा दिया जाएगा. सरेंडर करने के लिए एक घंटे का समय भी दिया गया. लेकिन आरोपी सामने नहीं आए.

फोटो क्रेडिट – वरिष्ठ पत्रकार, मोहन वर्मा, प्रयागराज

इसके बाद एसपी ने दो आरोपियों जावेद और जैद के दो मंजिला घर पर बुलडोजर चला दिया गया. SP ने ऐलान किया कि यदि सोमवार तक चारों आरोपी हाजिर नहीं हुए, तो सभी के घर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिए जाएंगे. वहीं, SSP अजय कुमार ने चारों नामजद आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है.

चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच का आदेश

एसएसपी अजय कुमार ने 2 सब-इंस्पेक्टर संजय सिंह और मंगला सिंह यादव को सस्पेंड कर दिया. साथ ही फाफामऊ थाना प्रभारी आशीष सिंह, पूर्व थाना प्रभारी अनिल वर्मा, 2 बीट आरक्षी/मुख्य आरक्षी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

इसके अलावा चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच का आदेश दिया है. दरअसल, शनिवार को एक ईंट-भट्‌ठा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसके दो दोस्त गोली लगने से घायल हो गए थे. इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था. मामला फाफामऊ थाना क्षेत्र का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.