स्थानीय प्राधिकरण MLC चुनाव 2022: नामांकन के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी डॉ सुदामा सिंह पटेल ने किया नामांकन

वाराणसी. स्थानीय प्राधिकरण एमएलसी चुनाव-2022 के नामांकन के आखरी दिन भारतीय जनता पार्टी ने अधिकृत प्रत्याशी डॉ सुदामा सिंह पटेल ने अपना नामांकन किया. इस दौरान उनके साथ वाराणसी कैंट विधनसभा के विधायक सौरभ श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा और महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय भी मौजूद रहे. नामांकन करने के बाद डॉ. पटेल ने कहा कि भाजपा ने कई बार अपना प्रत्याशी यहां से नहीं उतारा इसलिए कुछ लोगों का कब्ज़ा है जो अब खत्म हो जायेगा.

नामांकन के बाद सुदामा सिंह पटेल ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद अपनी जीत की है. भाजपा विकास की राजनीति करती है और हम लोग विकास के कार्यकर्ता है. भाजपा विकास की राजनीति करती है विध्वंस की नहीं. उम्मीद है कि हम लोग प्रचंड बहुमत से जीतेंगे.

वहीं जब उनसे पूछा गया कि यहाँ एक परिवार का कई वर्षों से कब्जा है तो उन्होंने कहा कि भाजपा ने कई बार से यहां अपना प्रत्याशी नहीं उतारा था. अब सबका कब्जा खत्म हो जायेगा.

वहीं चुनावी मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बनारस मोदी जी का क्षेत्र है और उनके नेतृत्व में योगी जी की सरकार में यहां विकास की बयार बह रही है तो यहां क्या मुद्दा होगा ये सब जानता है. यहां विकास मुद्दा है और उसी पर हम चुनाव भी जीतेंगे.

बता दे, डॉ. सुदामा सिंह पटेल को भारतीय जनता पार्टी ने आज ही वाराणसी स्थानीय प्राधिकरण के लिए अपना प्रत्याशी घोषित किए है, नामांकन के अंतिम दिन होने के वजह से आज ही अपना नामांकन किया हैं, साथ ही साथ भाजपा ने वाराणसी स्थानीय प्राधिकरण के साथ मिर्जापुर- सोनेभद्र स्थानीय प्राधिकरण से श्याम नारायण सिंह उर्फ विनीत सिंह को और जौनपुर स्थानीय प्राधिकरण से बृजेश सिंह प्रिंशु को प्रत्याशी बनाया है.