यूपी में कांवड़ियों पर हुई पुष्पवर्षा, सीएम योगी ने हेलीकॉप्टर से लिया कांवड़ यात्रा का जायजा

सोमवार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद सहित कई स्थानों पर कांवड़ियों पर फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा की गई. गाजियाबाद के मुरानगर इलाके में कांवड़ियों पर ‘पुष्पवर्षा’ के लिए एसडीएम और एडीएम समेत पुलिस के आला अधिकारी सड़कों पर उतर आए. कांवड़ियों पर पंखुड़ियां बरसाने के लिए एक लंबी क्रेन का इस्तेमाल किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कांवड़ियों का भव्य स्वागत यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर हुआ, जिन्होंने सरकारी कर्मचारियों को कांवड़ियों के लिए आसान और आरामदायक यात्रा की सुविधा देने का निर्देश दिया है. उत्तर प्रदेश में जहां कांवड़ियों को भोजन और आश्रय प्रदान करके उनका गर्मजोशी से स्वागत और स्वागत किया जा रहा है, वहीं मुख्यमंत्री स्वयं तैयारियों की देखरेख कर रहे हैं. सीएम योगी ने सोमवार को अपने हेलीकॉप्टर से कांवड़ यात्रा का हवाई सर्वेक्षण किया.

सीएम योगी ने हेलीकॉप्टर से लिया कांवड़ यात्रा का जायजा

इससे पहले सहारनपुर और मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों की पुष्पवर्षा करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. सीएम योगी के निर्देश पर कांवड़ यात्रियों पर फूलों की बौछार करने के लिए हेलीकॉप्टर लगाए गए थे, लेकिन खराब मौसम के कारण इसे रद्द कर दिया गया. ऋषिकेश से गंगाजल लेकर लौट रहे उन कांवड़ियों पर शनिवार को घर लौटते समय फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा की जानी थी.