Jharkhand: हिन्दू युवती को पेट्रोल डालकर जलाया, पुलिस गिरफ्त में हँसते नज़र आया सनकी हैवान शाहरुख़

झारखण्ड के दुमका में अंकिता सिंह नामक युवती की हत्या के बाद से हंगामा बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच अंकिता पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले करने के आरोपी शाहरूख की एक तस्वीर और विडियो वायरल हो रही है. इसमें आरोपी शाहरूख बेशर्मी से हंसता हुआ नजर आ रहा. आरोपी का पुलिस की गिरफ्त में हंसते हुए वीडियो भी सामने आया है. जिसको देखने के बाद ऐसा लग रहा जैसे एकतरफा प्यार में सनकी आशिक को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. वहीं इस घटना को लेकर सूबे में सियासत गरमा गई है.

सोशल मीडिया पर ‘जस्टिस फॉर अंकिता’

उसकी ऐसी बेशर्मी और अंकिता पर हुए अत्याचार को देख अब नेटीजन्स ने सोशल मीडिया पर ‘जस्टिस फॉर अंकिता’ ट्रेंड करवाया है. अंकिता सिंह के हत्यारे शाहरुख का वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे उसे अपनी करतूत पर कोई पछतावा ही नहीं है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब पुलिस उसे गाड़ी में बैठाने के लिए ले जा रही थी तब वह हँस रहा था. यही नहीं, गाड़ी में बैठने के बाद भी वह अपने चेहरे और मूँछों पर हाथ फेरता हुआ दिखाई दे रहा है.

खिड़की से पेट्रोल डालकर जलाया

बता दें, शाहरुख ने 23 अगस्त की सुबह खिड़की से अंकिता सिंह पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. अंकिता का शरीर काफी जल गया था. इसके बाद भी वह 5 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच जूझती रही. लेकिन अंततः 28 अगस्त को उसकी मौत हो गई.