“झूठे वादे करने वाली है भाजपा सरकार”, आजमगढ़ में बोले राजपाल कश्यप

रिपोर्ट- मयंक कश्यप

आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव (पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ) व बार काउंसिल अध्यक्ष एडवोकेट अनिल वर्मा के निजी आवास पर गुरुवार को समाजवादी पार्टी की संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में कश्यप समाज के अलावा भारी संख्या में अन्य वर्ग के लोग भी शामिल रहे. इस समाजवादी पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे एमएलसी व पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

यह सरकार डा. भीमराव अम्बेडकर के सपनों को रौंदने का काम कर रही है: राजपाल कश्यप

आजमगढ़ जिले के लौदह इमादपुर, मेंहनगर में आयोजित सपा पिछड़ा वर्ग को सम्बोधित करते हुए राजपाल कश्यप ने कहा, ‘प्रदेश की भाजपा सरकार ने पिछड़े वर्गों के हितों पर कुठाराघात किया है. योगी सरकार में पिछड़े वर्ग के लोगों को फर्जी मुकदमों में फंसाकर प्रताड़ित किया जा रहा है. इस सरकार ने आरक्षण को समाप्त करने का दुस्साहस किया है जिसका पिछड़े वर्ग के लोग 2022 में मुंह तोड़ जवाब देंगे और समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएंगे.” उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में लोकतंत्र व संविधान खतरे में है. यह सरकार डा. भीमराव अम्बेडकर के सपनों को रौंदने का काम कर रही है. पिछड़े और दलित समाज को नौकरियों से वंचित करने के लिए सरकारी उपक्रमों का निजीकरण किया जा रहा है. बेरोजगारी, महंगाई, अपराध से गरीब, नौजवान छात्र कराह रहा है.

भाजपा झूठे वादों की सरकार है: राजपाल कश्यप

इस दौरान राजपाल कश्यप आह्वान किया कि प्रदेश में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंके और अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी सरकार बनाएं. उन्होंने कहा कि “भाजपा झूठे वादों की सरकार है. नौजवानों को नौकरी के नाम पर ठगा. किसानों और गरीबों को और गरीब बनाने का काम किया. आज किसान अपना धान क्रय केंद्रों पर लेकर खड़ा है, खरीदने वाला कोई नहीं है. भ्रष्टाचार का बोलबाला है. व्यापारियों की हत्या की जा रही है. पिछड़े समाज के लोगों को दबाने का काम किया जा रहा है.”

ये लोग कार्यक्रम में रहे उपस्थित

कार्यक्रम में मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ व बार काउंसिल अध्यक्ष अनिल वर्मा, ओ पी कश्यप प्रदेश सचिव (पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ), जिला अध्यक्ष हवलदार यादव, सुभाष वर्मा मास्टर, पी एन वर्मा, सुशील कश्यप, मयंक कश्यप (पत्रकार), युवा समाजसेवी शैलेश वर्मा, कुशल कश्यप, डॉ पी के वर्मा, डॉ सुरेश वर्मा, डॉ संतोष, संतोष वर्मा मास्टर, गौतम प्रसाद मास्टर, सचिन वर्मा, सोनू के अलावा कश्यप समाज और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.