“मैं तुम्हारे पति की शराब छुड़ा दूंगा, मेरे पास आओ…” मौलवी ने महिला संग खेला बलात्कार का हैवानियत भरा खेल

इस्लामिक मौलवियों की हैवानियत भरी खबरें अक्सर आती रहती हैं. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से ऐसा ही एक हैवानियत भरी खबर सामने आई है. जहां एक मौलवी ने एक महिला के साथ बलात्कार जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया. दरअसल, महिला का पति काफी ज्यादा शराब पीता था. जिसे छुड़ाने के लिए महिला मौलवी के चंगुल में फंस गई. आरोप है कि मौलवी ने महिला का रेप करने के साथ ही ढ़ाई लाख रुपे भी ऐंठ लिए.

मौलवी इसके बाद भी महिला को ब्लैकमेल करता रहा. वह अब पांच लाख रुपए और मांग रहा था. वह चाह रहा था कि महिला को ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपए ठग लेगा और उस पैसे से कार खरीदेगा. महिला ने पूरी बात अपने पति को बताई. इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई. महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने सहारनपुर निवासी मौलवी दिलशाद अली पर रेप करने, ब्लैकमेल करने और धमकी देने का केस दर्ज किया है.

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि मौलवी से उसकी मुलाकात करीब तीन साल पहले हुई थी. महिला ने बताया है कि उसका पति शराब पीता था और घर में झगड़ा रहता था. पति की शराब छुड़ाने और घर में झगड़ा न हो इसके लिए उसने मौलवी दिलशाद अली से संपर्क किया. मौलवी ने कहा था कि उसके पास ऐसी शक्ति है कि वह उसके सभी दुख दर्द दूर कर देगा और उसके पति की शराब छुड़ा देगा.

पीड़िता ने बताया है कि मौलवी दिलशाद ने उसे कहा था कि उसके पति और घर का इलाज करने के लिए उसे 40 दिन तक उसके घर में रहना होगा. पीड़िता ने मौलवी से कहा कि वह उसके घर में अगर मौलवी बनकर आया तो उसका पति उसे रहने नहीं देगा. इस पर मौलवी ने कहा कि वह उसके घर पर पेंट करने का काम करेगा. इस दौरान आरोपी उसके घर पर पेंटर बनकर आया तथा एक दिन उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया.

पीड़िता ने बताया कि दिलशाद ने उससे उसके घर के हालात ठीक करने के नाम पर ढाई लाख रुपए भी लिए. वहीं, अब उससे पांच लाख रुपए मांग रहा है और न देने पर धमकी दे रहा है कि वह उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देगा. परेशान होकर उसने यह बात अपने पति को बताई. इसके बाद शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपी के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है.