“दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पंजाब चुनाव से पहले ईडी के निशाने पर हैं” दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया दावा

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि वित्तीय अपराध से लड़ने वाली एजेंसी का लक्ष्य अगले महीने आप और उनके पार्टी द्वारा लड़े जाने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करना है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार केजरीवाल ने कहा, “हमारे सूत्रों ने हमें बताया है कि आने वाले दिनों में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैन को गिरफ्तार करेगा. केंद्र सरकार द्वारा उसके खिलाफ दो बार छापेमारी की जा चुकी है, लेकिन वह व्यर्थ रहा है. इस बार भी उनका स्वागत है …,”

केजरीवाल ने आगे कहा “चुनाव नजदीक आने के साथ, केंद्रीय एजेंसियां ​​भी सक्रिय हो रही हैं. भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) सभी एजेंसियों को छापे के लिए भेज सकती है. जैन ही नहीं, वे मुझे, मनीष सिसोदिया और  भगवंत मान को भी जेल भेज सकते हैं. हम उनका स्वागत मुस्कान के साथ करेंगे. “

उन्होंने कहा, “हम चन्नी जी (ईडी के छापे पर) की तरह नहीं रोएंगे. वह निराश हैं क्योंकि उन्होंने गलत किया है. हमने कुछ भी गलत नहीं किया है इसलिए हम डरते नहीं हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *