“इतनी ठण्ड है कि मेरी फ# के हाथ में आ गयी है”, कांग्रेस उम्मीदवार अर्चना गौतम का आपत्तिजनक विडियो वायरल

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची में 125 नामों की घोषणा की है, जिसमें अर्चना गौतम भी शामिल हैं. वह मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार हैं. बता दें कि वह ‘मिस बिकिनी इंडिया 2018’ भी थीं. उन्होंने फिल्मों में भी अभिनय किया है और उन्हें साउथ की सनी लियोनी के रूप में भी जाना जाता है. उन्होंने एडल्ट कॉमेडी फिल्म – ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.

आपत्तिजनक शब्दों का किया है इस्तेमाल

मेरठ की उम्मीदवार अर्चना जैसे-जैसे कांग्रेस के प्रचार अभियान में ग्लैमर का तड़का लगाने की तैयारी कर रही हैं, वैसे ही सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियोज़ भी सामने आ रहे हैं. इसी बीच उनका एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सर्द हवा में एक वीडियो शूट करते हुए वीडियो में कह रही है- “गाईज़, मेरी पूरी तरह से फ# चुकी है.” अपने इस वीडियो में जो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, अर्चना गौतम को नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है. विडियो में वे कहती हैं कि, ‘’Guys meri  puri tarah se fa# chuki hai thand me tab bhi mera fassion khatam nahi ho raha thand me…hahah…itni thand hai ki fa# ke haath mai aa gai hai.”

ये भी पढ़ें : “लड़की हूं, लड़ सकती हूं, घूस नहीं दे पाई इसलिए टिकट नहीं मिला” पोस्टर गर्ल ने खोली कांग्रेस के नारे की पोल

कांग्रेस के उत्तर प्रदेश चुनाव में उन्हें टिकट देने के फैसले पर खड़े हो रहे सवाल

उन्होंने अपने वीडियो में जिन शब्दों का इस्तेमाल किया, उन्हें नेटिज़न्स से नेगेटिव रिस्पांस मिल रहा है. ट्विटर पर उनका वीडियो शेयर करते हुए कई यूजर्स ने कांग्रेस के उत्तर प्रदेश चुनाव में उन्हें टिकट देने के फैसले पर सवाल खड़े किए. कुछ लोग यह तक कह रहे हैं कि वह टिकट के लायक ही नहीं है.

One thought on ““इतनी ठण्ड है कि मेरी फ# के हाथ में आ गयी है”, कांग्रेस उम्मीदवार अर्चना गौतम का आपत्तिजनक विडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.