चार पैर और चार हाथ संग जन्मी थी चौमुखी, सोनू सूद की मदद से मिला नया जीवन, कहा- ‘मेरा और चौमुखी का सफर सफल रहा’

पिछले कुछ सालों से सोनू सूद गरीबों की नि:स्वार्थ सेवा के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने गरीबो, असहायों, मजदूरों की काफी मदद की है. देश के किसी भी कोने में परेशानी में फंसे व्यक्ति के लिए सोनू सूद हमेशा ही मदद का चेहरा बने हैं. वैसे तो सोनू सूद सिल्वर स्क्रीन पर अक्सर विलन के तौर पर दिखाई देते हैं. लेकिन रियल लाइफ में वे सुपरस्टार बन चुके हैं. असहायों के दिलों पर सोनू सूद का राज हो चुका है.

हाल ही में सोनू ने बिहार की एक बिटिया की मदद की है. यह बिटिया अत्यंत ही अद्भुत थी. बिहार के नवादा जिले में एक गरीब परिवार में चार हाथ और चार पैर वाली बच्ची चौमुखी का वीडियो वायरल हुआ था. उसके परिवार ने गुहार लगाई थी कि बेटी का ऑपरेशन हो जाए. ऐसे में सोनू सूद ने न सिर्फ मदद की बल्कि वो परिवार के साथ खड़े भी रहे.

मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

इस बच्ची का नाम चौमुखी है. इसका सफल ऑपरेशन हो चुका है. सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर बताया कि बच्ची का इलाज शुरू हो चुका है. सोनू सूद की मदद से करीब सात घंटे के ऑपरेशन के बाद चौमुखी के अतिरिक्त हाथ और पैर हटा दिए गए हैं. किरण अस्पताल के डॉक्टरों ने करीब 7 घंटों के ऑपरेशन के बाद चौमुखी के अतिरिक्त हाथ और पैर हटाकर उसे नई जिंदगी दी. किरण अस्पताल ने ट्विटर पर जानकारी भी दी है.

चौमुखी वारिसलीगंज प्रखंड के हेमदा गांव की रहने वाली है. जन्म के समय से ही चौमुखी के पेट से दो हाथ और दो पैर निकले हुए थे. इस नेक कार्य के बाद लोग सोनू सूद की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. सोनू सूद के बारे में कहा जाता है कि वो हमेशा समाज के लोगों के लिए खड़े रहते हैं. कोरोना महामारी के दौरान पलायन कर रहे मजदूरों के लिए उन्होंने जो किया था वो आज भी आम जनमानस में बैठा हुआ है और लोग उनका इसके लिए काफी सम्मान करते हैं.