Chandauli: Pm Modi की सभा में मंच से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का फोटो गायब, लोगों ने कहा – “कहीं ये राजनैतिक उथल पुथल का संकेत तो नहीं !”

पूर्वांचल में सियासी गर्मी तेज है. चंदौली से माधोपुर में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा किया. जनसभा के दौरान यहां मंच पर लगे पोस्टर वहां के माहौल की गर्मी की बढ़ा रहे थे. पोस्टर में सहयोगी दलों के नेताओं की फोटो तो लगी थी, लेकिन वही पोस्टर से चंदौली के लाल और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की फोटो गायब थी. रक्षा मंत्री की फोटो गायब होना लोगों के लिए चर्चा का विषय बना रहा. लोग आखिर तक यह पूछते रहे कि भाजपा आलकमान से इतनी बड़ी गलती कैसे ? कहीं ये किसी राजनैतिक उथल पुथल का संकेत तो नहीं !

क्षत्रिय समाज मानता है आदर्श

बता दें कि चंदौली जिले के क्षत्रिय समाज के लोग देश के रक्षा मंत्री को अपना आदर्श मानते हैं. लोकसभा और विधानसभा चुनाव के दौरान रक्षा मंत्री की सभा और मंच में क्षत्रिय समाज के लोगों की अच्छी खासी भीड़ जुटती है. लेकिन गुरुवार को प्रधानमंत्री की जनसभा के दौरान रक्षा मंत्री का पोस्टर नहीं लगना बड़ी चूक दिखाई दे रही है. जबकि इस पोस्टर पर प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य, उप मुख्यमंत्री डॉ० दिनेश शर्मा, अपना दल राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० संजय निषाद का फोटो भी लगा हुआ था यही पोस्टर वाला मुद्दा जनसभा में लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा है. रक्षा मंत्री की बात करें तो वह शुक्रवार को चंदौली के ही चकिया और सकलडीहा विधानसभा के सदलपुरा में जनसभा कर सकते हैं.