मुजफ्फरपुर: युवती ने फेसबुक पर एक्सेप्ट नहीं किया फ्रेंड रिक्वेस्ट, तो चाकू से मारकर कर दी हत्या

मुजफ्फरपुर में एक युवती की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गयी क्योंकि उसने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं की थी. कथित तौर पर फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं करने पर एक लड़के ने 16 वर्षीय लड़की की हत्या कर दी और उसकी मां को घायल कर दिया.

आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज

पुलिस अधीक्षक (शहर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान मुजफ्फनगर निवासी रवि के रूप में हुई है. लड़की के पिता तेजवीर सिंह की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि पीड़िता के पिता फरीदाबाद की एक फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी हैं.

बचाने आई माँ तो उसे भी किया घायल

घटना रविवार देर रात हाईवे थाना क्षेत्र के नगला बोहरा गांव की बताई जा रही है. आरोपी रवि शादी का कार्ड लेकर उनके घर आया था. अधिकारियों के मुताबिक, जब लड़की शादी का कार्ड लेने रवि के पास गई तो उसने उसे चाकू मार दिया. यह देख जब उसकी मां सुनीता उसे बचाने आई तो रवि ने उस पर भी हमला कर दिया. एसपी के मुताबिक, रवि ने चाकू से खुद को भी मारने की कोशिश की. पीड़िता के पिता तेजवीर ने आरोप लगाया कि रवि ने उसकी बेटी की हत्या कर दी क्योंकि उसने फेसबुक पर उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं की. फिलहाल सुनीता और रवि का इलाज चल रहा है.